जादू-टोना करने के आरोप में युवक को पीट-पीटकर जबरदस्ती पिलाया पेशाब

ओडिशा: जादू-टोना करने के आरोप में युवक को पीट-पीटकर जबरदस्ती पिलाया पेशाब
ओडिशा के बोलांगीर जिले में शनिवार को टोना-टोटका करने के आरोप में एक व्यक्ति को कथित तौर पर पीटा गया और पेशाब करने के लिए मजबूर किया गया। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद यह सोमवार को मामला सामने आया।

Police ने कहा है कि जब हादीबंधु बागरती के गांव के कुछ लोग बीमार पड़ गए तो उसे टोना टोटके के आरोप का सामना करना पड़ा। उसे एक बैठक में दोषी घोषित कर दिया गया। शनिवार को ग्रामीणों के एक समूह ने उसे घर से बाहर खींच लिया और उसके साथ खूब मारपीट की उसके बाद उसे पेशाब पीने के लिए मजबूर किया गया। परिवार ने Police को सूचना दी जिसके के बाद बगरती को अस्पताल ले जाया गया।

बोलांगीर के पुलिस अधीक्षक पी नितिन कुशलकर ने कहा कि दो मामले दर्ज किए गए हैं और कुछ ग्रामीणों को हिरासत में लिया गया है।

इससे पहले रविवार को मयूरभंज में एक 63 साल की विधवा की कथित तौर पर जादू टोना करने के आरोप में Murder  कर दी गई थी। उसका सिर कटा शऱीर उसके गांव के बाहर मिला था। लोगों ने उसका सिर शरीर से अलग कर दिया था, Police ने कहा, “हमने इस संबंध में मामला दर्ज करने के बाद दो लोगों को हिरासत में लिया है। और भी गिरफ्तारियां होने की संभावना है। मयूरभंज के Police अधीक्षक स्मिथ परमार ने कहा कि पहली बार देखने पर यह जादू टोना पर हत्या का मामला लगता है, हालांकि एक विस्तृत जांच जारी है।