विदेश: दरिंदगी की हद चाकू से 47 बार किया वार, खून का आखिरी कतरा निकलने तक बनाया वीडियो

वैंकूवर। कनाडा (Canada) के वैंकूवर (Vancouver) से मर्डर का एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक व्यक्ति ने अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को दर्दनाक तरीके से मौत के घाट उतार दिया. दरिंदे ने महिला पर चाकू से 47 बार ताबड़तोड़ वार (Stabbed Ex-Girlfriend 47 Times) किए. इसके बाद वह वहीं खड़ा होकर पीड़िता को तड़पता हुआ देखता रहा. उसने महिला का VIDEO बनाया और तब तक रिकॉर्ड करता रहा जब तक पीड़िता के शरीर से खून का आखिरी कतरा नहीं गिर गया.

दी दर्दनाक मौत

द सन में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, अपनी Ex-गर्लफ्रेंड की हत्या करने वाले शख्स का नाम जेन है. उसने 34 साल की निकोल की बेरहमी से हत्या कर दी. निकोल अपने पीछे एक 10 साल का बच्चा छोड़ गई हैं. कोर्ट ने इस मामले में जेन को दोषी करार देते हुए 15 साल की सजा सुना दी है. इस दौरान उसे एक भी बार पैरोल नहीं मिलेगी.

भागवत के DNA वाले बयान पर मचा सियासी जंग, OAC का पलटवार, कहा- ये नफरत हिन्दुत्व की देन, दिग्विजय बोले- पीएम मोदी को समझाएं

इस बात से नाराज था युवक

पुलिस (Police) के अनुसार, जेन को जब पता चला कि उससे ब्रेकअप के बाद निकोल किसी दूसरे शख्स को डेट करने लगी है तो वो आग बबूला हो गया. उसने निकोल से बदला लेने की ठान ली. फिर एक दिन वह निकोल को बहाने से अपने साथ ले गया और कार की पिछली सीट पर उसकी हत्या कर दी. जेन ने निकोल पर धारदार हथियार से 47 बार वार किए, जिससे उसकी मौत हो गई.

सजा देते समय जज ने क्या कहा?

आरोपी जेन को सजा सुनाते हुए वैंकूवर कोर्ट के जज ने कहा कि यह बहुत ही गंभीर अपराध है. इस वारदात के बाद ऐसा लगता है कि जैसे जेन में कोई फीलिंग्स ही नहीं हैं. वह शायद जेन से कभी प्यार ही नहीं करता था. कोई इतना ज्यादा बेरहम कैसे हो सकता है? गौरतलब है कि कोर्ट में सुनवाई के दौरान निकोल के दोस्तों के लेटर भी पढ़े गए. निकोल की बेस्टफ्रेंड ऐशले ने लिखा कि काश जेन की मुलाकात निकोल से हुई ही ना होती.