छत्तीसगढ़ के पूर्व सांसद ने कहा- 2023 में बीजेपी की सरकार नहीं बनी तो कटवा दूंगा कान!

रायपुर। राजनीति (Politics) में बयान बाजी तो हमेशा होती है। नेता ऐसा कुछ कुछ बोल जाते हैं, जो राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन जाता है। साल 2003 की वह बात सभी को याद होगी, जब घर वापसी अभियान चलाने वाले BJP के कद्दावर नेता दिलीप सिंह जूदेव (Dilip Singh Judevi) ने अजित जोगी के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को हराने के लिए अपनी मुछे दांव पर लगा दी थी. प्रदेश के चुनाव को अभी ढाई साल बाकी हैं, लेकिन सत्ता की कुंजी कहलाने वाले बस्तर में बीजेपी BJP के पूर्व सांसद ने अपने कान दांव पर लगा दिए हैं.

2003 में जब छत्तीसगढ़ में अजीत जोगी की सरकार थी, उस समय BJP ने इस बात का खूब प्रचार किया था कि जोगी एक राजनेता से ज्यादा नौकरशाह हैं. तब BJP के कद्दावर नेता और उस समय मुख्यमंत्री की रेस में शामिल रहे दिलीप सिंह जूदेव (Dilip Singh Judevi) ने यह कहते हुए अपनी मूछें दांव पर लगा दी थी कि यदि BJP सरकार नही बना पाई तो वे अपनी मूछें उड़वा देंगे. वर्तमान में प्रदेश में कांग्रेस की सरकार सत्तासीन है. BJP और कांग्रेस आमने-सामने है. चेहरे भले बदल गए हों, लेकिन राजनीति के दंगल में दांव लगाने का सिलसिला जारी है.

इस विदेशी ने शैतान बनने उगा लिए हाथी दांत और 4 सींग, कटवा ली उंगली और नाक

नेता ने कान पर लगाया दांव

बस्तर में BJP के पूर्व सांसद दिनेश कश्यप (Dinesh Kashyap) बीते बुधवार को बीजेपी की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे. यहां बैठक बाद मीडिया से बात करते हुए पूर्व सांसद ने कांग्रेस को कोसते हुए कहा कि साल 2023 में यदि  BJP की सरकार नही बनी तो वे अपना कान कटवा लेंगे. सांसद रहते हुए बयानों से बचने वाले बस्तर के BJP के पूर्व सांसद के बयान से राजनीतिक गलियारों में जमकर चर्चा हो रही है. बस्तर से कांग्रेस के सांसद दीपक बैज ने भी BJP के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. मूछों से कान तक के दांव पर कांग्रेस और BJP आमने सामने आ गए है. बस्तर से कांग्रेस के सांसद दीपक बैज ने कहा है कि कान किसके कटने वाले हैं. इसके लिए पूर्व सांसद को थोड़ा इंतज़ार करना चाहिए.. क्योंकि कान कटवाने की गिनती में कई लोग हैं.