Friday, January 22, 2021
Home छत्तीसगढ़ पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर बोले, कलेक्टर-SP  की नियुक्तियां पैसे लेकर हो रही...

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर बोले, कलेक्टर-SP  की नियुक्तियां पैसे लेकर हो रही है!

राजनांदगांव। जिले में छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर (Ajay Chandrakar) ने एक बड़ा बयान दिया है। मीडिया से चर्चा करते उन्होंने कहा कि मौजूदा कांग्रेस सरकार में कलेक्टर-SP की नियुक्ति पैसे लेकर हो रही हैं, यह पहला प्रदेश है जहां नियुक्तियां ठेके में होती है। उन्होंने कहा कि यहां महिला स्व सहायता समूह में सिलाई का काम करने वाली औरतों से कमीशन मांगा जा रहा है। रेत के दाम बढ़ रहे हैं, किसान परेशान है, नौकरी का अता-पता नहीं, पढ़ाई लिखाई ठप है, शराब के नशे में सड़क घटना हो रही है। दो साल प्रदेश के लिए काले बेमिसाल साल है।

जीरो का आविष्कार कांग्रेस के लिए ही हुआ

मीडिया ने पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर (Ajay Chandrakar) से सवाल किया कि मौजूदा कांग्रेस सरकार के काम काज को कितने अंक देंगे। तो इस पर उन्होंने कहा कि मुझे अंक मत मांगें। मुझे तो लगता है कि हिंदुस्तान में शून्य का आविष्कार ही कांग्रेस सरकार को नंबर देने के लिए हुआ है। मैं तो जीरो नंबर दूंगा। सरकार ने किसानों का कर्ज माफ करने की बात कही थी पर आज तक किसानों का पूरा कर्जा माफ नहीं हो पाया है। सरकार यह बताए कि स्वामीनाथन कमेटी की सिफारिशें लागू करने के लिए क्या किया।

यहां पढ़ें: बारदाना की कमी बरकरार: अब भोरिंग के किसानों ने दिया अल्टीमेटम

चंद्राकर (Ajay Chandrakar) ने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार लगातार कर्ज ले रही है। यही हाल रहा तो कर्ज का आंकड़ा सरकार के बजट के बराबर हो जाएगा। कोरोना के मामले में भ्रष्टाचार हो रहा है। जिला जो आंकड़ा भेजता है और सरकार जो आंकड़े दिखाती है उसमें जमीन आसमान का अंतर है। कोविड से होने वाली मौत में भी सरकार अपनी छवि चमकाने का काम कर रही है। यह पहला मामला है। राजनांदगांव को लेकर Ajay Chandrakar ने कहा कि यहां के विकास के लिए कितना पैसा आया और कितने काम हुए यह सरकार को बताना चाहिए।
हमसे जुड़िए
https://twitter.com/home
https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn
https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks
https://webmorcha.com/
https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/
9617341438, 7879592500,  7804033123

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments