पूर्व विधायक डा. चोपड़ा ने दी प्रदर्शन की चेतावनी… बोले, छत्तीसगढ़ के खनिज संपदा की दोनों हाथों से लूट जारी, शासन को जिम्मेदार बताया!

महासमुंद। पूर्व विधायक एवं भाजपा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य डॉ विमल चोपड़ा ने कांग्रेसियों, खनिज अधिकारियों और रेत माफियाओं की मिलीभगत से छत्तीसगढ़ के खनिज संपदा की दोनों हाथों से लूट की निंदा करते हुए इससे पंचायतों को होने वाली हानि एवं सड़कों की होती दुर्दशा के लिए शासन को पूर्णता जिम्मेदार बताया है। संपूर्ण छत्तीसगढ़ के साथ-साथ महासमुंद जिले में भी रेत माफिया, शराब माफिया, गुटखा माफिया, भू माफिया का जाल फैला हुआ है । बिरकोनी चंडी मंदिर के पास शासकीय भूमि में रेत के किये गये अवैध भंडारण पर लोकतंत्र के चौथे स्तंभ द्वारा ध्यानाकर्षण कराए जाने के लंबे समय के बाद भी मोटी चमड़ी के अधिकारियों पर असर न होना स्पष्ट करता है कि शासन स्तर से इन रेत माफियाओं को संरक्षण है।

यहां पढ़ें: बदला मौसम का मिजाज CG एमपी समेत यहां बारिश और बर्फबारी अलर्ट

अधिकारियों की इस काले धंधे को रोकने में रुचि न लेना घोर आश्चर्यजनक के साथ दाल में काले की ओर इंगित करता है । मुख्यमंत्री का कार्यवाही के लिए कहने के बाद अधिकारियों के लापरवाही पूर्ण जवाब दे तो बातें ही स्पष्ट होती है या तो मुख्यमंत्री तक की परवाह नहीं है या फिर मुख्यमंत्री नाटक कर रहे हैं । कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों का माफियाओं के संबंध में मौन एवं गैंगवार जनता को संभालने के लिए काफी है । डॉक्टर चोपड़ा ने कहा कि छत्तीसगढ़ के इतिहास में ऐसा शासन व प्रशासन देखने में नहीं आया जिसको पीसती जनता एवं लूटते खजाने की कोई चिंता नहीं है । भारतीय जनता पार्टी चेतावनी देती है यदि शीघ्र ही रेत माफियाओं पर कार्यवाही नहीं की गई तो खनिज अधिकारी का घेराव कर प्रदर्शन किया जाएगा।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment