Wednesday, January 20, 2021
Home ओड़िशा दुर्ग ​जेल में बनी थी Odisha से डेढ़ करोड़ के कीमती...

दुर्ग ​जेल में बनी थी Odisha से डेढ़ करोड़ के कीमती जेवरों की चोरी की योजना, आरोपी गिरफ्तार

कवर्धा. ओडिशा  से डेढ़ करोड़ रुपयों के कीमती सोने (Gold) के जेवर चोरी कर लिये जाने की रिपोर्ट पर कवर्धा में अज्ञात आरोपियों की पतासाजी की जा रही थी. Police को संदेही की पतासाजी के लिए हरसंभव मदद उपलब्ध कराने के लिए विशेष टीम गठित की गई.
ओडिशा: CM से लेकर सरपंच तक अपना सालाना संपत्ति करेंगे सार्वजनिक
उक्त टीम द्वारा Odisha पुलिस से जानकारी प्राप्त कर CCTV फुटेज में प्राप्त हुलिया के अनुसार जिले के आदतन निगरानी चोर लोकेश श्रीवास से पूछताछ की गई. लोकेश श्रीवास पूर्व में भी चोरी के प्रकरण में 4 बार जेल में निरूद्ध रहा है एवं जिले से 1 वर्ष की कालावधि के लिए जिला बदर भी रह चुका है.

लोकेश श्रीवास वर्तमान मे जमानत पर रिहा होने के बाद कवर्धा शहर में रह रहा है. संदेही लोकेश श्रीवास से Odisha राज्य में हुई घटना के संबंध में पूछताछ करने पर उसने अक्टूबर माह के अंतिम सप्ताह में बड़ापारा मे अपने अन्य साथी लोकेश राव निवासी खुर्सीपार भिलाई के साथ मिलकर घटना को अंजाम देना बताया. आरोपी ने लोकेश राव के साथ दुर्ग जेल में निरूद्ध होने के समय घटना की योजना बनाई.

राशिफल : मेष, तुला, मकर, कुभ के लिए बढ़िया समय, मिथुन, वृच्चिक रहे अलर्ट
दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार
आरोपी लोकेश श्रीवास के बताये अनुसार उसके अन्य साथी लोकेश राव की भी पतासाजी कर गिरफ्तार किया गया. आरोपियों के कब्जे से सोने के 169 ग्राम जेवर एवं 12,60,000 रुपये नगदी रकम एवं चोरी के रकम से खरीदी हुई
एक अर्टिका कार कीमती 13,00,000 रुपये एवं 2 नग मोबाईल कुल कीमती लगभग 38,00,000 रुपये को जब्त कर कब्जा पुलिस ने लिया. गिरफ्तार आरोपियों के विरूद्ध Odisha  राज्य में अपराध पंजीबद्ध होने से ट्रांजिट रिमांड में ले जाया गया है.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments