घर से अगवाकर नाबालिग लड़की से चार युवकों ने किया Gang Rape, बंदूक दिखाकर चुप रहने की धमकी

webmorcha.com

नाबालिग लड़की को घर से अगवाकर Gangrape करने का मामला सामने आया है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर Police  ने चार युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। मामला 22 दिन पुराना है। आरोप है कि युवकों ने बंदूक दिखाकर घटना के बारे में मुंह न खोलने की धमकी दी थी। फिलहाल चारों आरोपी फरार हैं।

सस्ता हुआ सोना, जानें आज का GOLD Rate

पतरामपुर Police चौकी क्षेत्र निवासी एक ग्रामीण ने जसपुर कोतवाली में एक Report दर्ज कराई कि वह एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है। 29 सितंबर को ड्यूटी पर जाने के बाद उसकी पत्नी पशुओं के लिए चारा लेने खेत पर गई थी,

जबकि उसकी 17 वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी। आरोप है कि ग्राम तीरथनगर निवासी दो भाई प्रीतम सिंह, रोहित कुमार पुत्र आनंद सिंह उसके घर आए। दोनों ने नाबालिग के मुंह पर कपड़ा बांधकर उसे अगवा कर लिया।

आरोपी उसे उठाकर खेतों में ले गए। दोनों ने नाबालिग बेटी के साथ दुराचार किया। इसके बाद दोनों भाइयों ने फोन कर अपने मौसेरे भाई प्रवीण सिंह एवं मान सिंह निवासी तीरथनगर को खेत पर बुला लिया।

आरोप है कि सभी नाबालिग को उठाकर अपने घर ले गए। चारों ने नाबालिग से दुष्कर्म किया। उसकी पत्नी खेत से घर पहुंची तो उसने अपनी पुत्री को तलाश किया।

बिलासपुर: इंटरनेट में 62 साल का बुजुर्ग अपने लिए ढूंढ रहा था दुल्हन, साइबर ठगों ने झांसा देकर ठगा 53 हजार रुपए

काफी देर तलाश करने के बाद प्रीतम सिंह के घर से नाबालिग को बरामद किया गया। बताया कि आरोपियों ने नाबालिग को बंदूक दिखाकर घटना के बारे में किसी को नहीं बताने के लिए धमकाया था। कोतवाल एनबी भट्ट ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है।

घटना 22 दिन पुरानी है। Police  के मुताबिक मामला प्रेम प्रसंग का है। दोनों पक्ष शादी करने के लिए तैयार थे। आरोपी युवक कुछ दिन के लिए बाहर चला गया था। वापस लौटने पर उसने शादी करने से इनकार कर दिया। Police  घटना की जांच कर कार्रवाई कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here