सारंगढ़: दोस्त ने ही 9वीं के छात्र की कर दी मर्डर, ऑनलाइन गेम के उधार की रकम को लेकर दोनों में हुआ विवाद, और पत्थर से कुचल कर दी हत्या  

सारंगढ़। स्कूली स्टूडेंट का शव 5 दिन बाद Police ने जंगल से बरामद किया है। नवमीं के छात्र की मर्डर उसके दोस्तों ने ही मिलकर की थी। खबर है कि ऑनलाइन गेम के लिए छात्र ने अपने मित्र से पैसा उधार लिया था। उधार की रकम को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ, इसके बाद छात्र को पत्थर से कुचलकर उसके दोस्त ने मार डाला। जानकारी के अनुसार, छात्र का नाम लक्षेंद्र खुंटे हैं, जो 9वीं में अध्ययनरत था। 11 मार्च को छात्र अपने घर से निकला था, लेकिन दोपहर बाद से उसका कोई पता नहीं चल पा रहा था।

हत्या के बात अपहरण का रचा था नाटक

लक्षेंद्र की मर्डर के बाद उसके दोस्त चमन ने अपहरण का नाटक रचा था, जिसमें 5 लाख रुपए की फिरौती की मांग की गई थी। दरअसल 11 मार्च को घर से लक्षेंद्र निकलकर अपने मित्र चमन के पास पहूंचा था। चमन और लक्षेंद्र ने मिलकर पहले शराब पी, इसी दौरान दोनों के बीच उधार के पैसे को लेकर झगड़ा हो गया। चमन ने गुस्से में पास रखे पत्थर से लक्षेंद्र के सर पर मार डाला, और फिर पूरा चेहरा कुचल दिया।

1 अप्रैल से बदल रहे हैं Income Tax के पांच नियम, आपकी कमाई पर पड़ेगा सीधा असर 

मर्डर के बाद चमन ने मांगी फिरौती

मर्डर के बाद चमन ने लक्षेंद्र के मोबाइल से उसके पिताजी को अपहरण होने और 5 लाख की फिरौती का मैसेज भेजा। फिर वही मैसेज चमन ने अपने भी मोबाइल Mobail पर भेजा और गांव जाकर लक्षेंद्र के अपहृत होने की सूचना फैला दी। हालांकि इस मैसेज के बाद परिजनों ने Police को सूचना दी थी, लेकिन पुलिस ने उसे गंभीरता से नहीं लिया, लेकिन लगातार जब मैसेज आये तब Police सक्रिय हुई। चमन को हिरासत में लेकर Police ने जब पूछताछ शुरू की तो लड़के ने हत्या की बात कबूल की। Police ने देर रात शव को जंगल में बरामद कर लिया है।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment