क्राइमछत्तीसगढ़महासमुन्दमेरा गांव मेरा शहर

महासमुंद गांजा चेकिंग, रुकवाई कार और 9 लाख रुपए लूट ले गई Police! जानें माजरा

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में नेशनल हाईवे (National Highway) पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है.छत्तीसगढ़ के महासमुंद में नेशनल हाईवे (National Highway)  पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है.

महासमुंद। महासमुंद जिले के खल्लारी थाना क्षेत्र के बीके बाहरा के पास घड़ी कारोबारी के सेल्समेन से नेशनल हाईवे (National Highway) पर लूट हुई है. लूटेरों ने खुद को Police बताकर करीब 9 लाख रुपये की लूट की है. मामले की शिकायत के बाद Police जांच शुरू कर दी गई है. मामले में प्रार्थी की सूचना पर पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है और लूट की सच्चाई खंगालने में जुट गई है. बीते बुधवार की देर शाम से रात तक प्रार्थी के बताए सूचना के आधार पर पुलिस प्वाइंट लगाकर जांच में जुटी रही. हालांकि देर रात तक पुलिस को कोई सफलता नहीं मिली.

महासमुंद नपा अध्यक्ष प्रकाश के खिलाफ 4 जुलाई को अविश्वास प्रस्ताव सम्मिलन

मिली जानकारी के अनुसार मेसर्स विजय टाईम्स एमजी रोड रायपुर के सेल्समैन पिछले दस दिनों से मारुति वैन क्रमांक CG 04 HA 8762 पर घड़ी लेकर गरियाबंद, राजिम, महासमुंद, पिथौरा, बागबाहरा, ओड़िशा के लिए निकले थे. बुधवार की देर शाम बागबाहरा से महासमुंद की ओर जा रहे थे. एनएच 353 पर बीके बाहरा के पास एक बोलेरो वाहन में सवार 5 लोग, जो अपने मुंह पर रुमाल बाधे हुए थे. वैन को रोके और अपने आप को Police बताते हुए इनसे कहा कि गांजा कहां छुपाया है. उसके बाद सेल्समेन और ड्राइवर को अपने वाहन पर बैठाकर आगे कोसरंगी के जंगल में ले गये और इनको रस्सी से पेड़ में बांध दिया.

इस तरह की लूट

शिकायत के मुताबिक लुटेरे घड़ी के पैसे वसूलकर रखे बैग को छीनकर लेकर फरार हो गये. बैग में करीब 9 लाख रुपये थे. जिसकी सूचना Police कंट्रोल रूम को दी गई, सूचना मिलते ही महासमुंद और खल्लारी पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है. महासमुंद SDOP कल्पना वर्मा का कहना है कि मामले की बारीकी से जांच की जा रही है. मामला संदिग्ध नजर आ रहा है. इसलिए हर पहलु पर जांच हो रही है. गौरतलब है कि महासमुंद जिले में इन दिनों लूट, चोरी की वारदात लगातार बढ़ती जा रही है. बहरहाल इस घटना को लेकर Police अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं की है. जांच में बात सही पाए जाने पर आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है.

 

https://twitter.com/WebMorcha

 

https://www.facebook.com/webmorcha

 

https://www.instagram.com/webmorcha/

Related Articles

Back to top button