Friday, January 22, 2021
Home Web Morcha गरियाबंद: सुबह कमरे में मिला 17 साल की किशोरी का संदिग्ध हत्या

गरियाबंद: सुबह कमरे में मिला 17 साल की किशोरी का संदिग्ध हत्या

गरियाबंद। गरियाबंद देवभोग थाना क्षेत्र कैथपदर गांव में 17 साल की एक किशोरी की संदिग्ध मर्डर कर दी गई। आज मंगलवार की सुबह संदिग्ध हालत में घर के ही कमरे में बिस्तर में मिला है। बताया जा रहा है उक्त किशोरी से उसका कंप्यूटर टीचर रात को मिलने के लिए आया हुआ था। कंप्यूटर टीचर से किशोरी की विवाह भी होने वाली थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।
मंगलवार की सुबह जब किशोरी की मां सोकर उठी तो देखा कि किशोरी बिना कंबल ओढ़े ही लेटी हुई है। उन्हें ठंड में इस तरह सोया हुआ देख संदेह हुआ और पास जाकर देखा तो उसकी सांसें थम चुकी थी। जानकारी के अनुसार, कैथपदर गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी की विवाह उसके ही कंप्यूटर टीचर चंद्रध्वज के साथ होने वाली थी। दोनों के परिजन इसके लिए तैयार थे। वे किशोरी के बालिग होने का वेट कर रहे थे। किशोरी की मां ने पुलिस को बताया कि चंद्रध्वज हमेशा किशोरी से मिलने के लिए आया करता था। वह सोमवार की रात घर आया और रात 12 बजे तक किशोरी के साथ ही था।

यहां पढ़ें: दुर्ग ​जेल में बनी थी Odisha से डेढ़ करोड़ के कीमती जेवरों की चोरी की योजना, आरोपी गिरफ्तार

किशोरी के गले में मिले संदिग्ध नाखून के निशान
जानकारी के अनुसार, बतादें, किशोरी के गले में नाखून के संदिग्ध निशान मिले हैं। इधर, युवक ने हत्या की बात से इनकार किया है। युवक कहना है कि वह रात 12 बजे वहां से चला गया था। घर में कहीं दरवाजा भी नहीं है। किशोरी की चीखने की आवाज भी बगल के कमरे में होने के बाद भी परिजनों ने नहीं सुनी। बहरहाल, पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। किशोरी से दुष्कर्म की भी आशंका जताई जा रही है।

यहां पढ़ें: आज Gold हुआ सस्ता, 50 हजार के नीचे आया रेट

राशिफल : मेष, तुला, मकर, कुभ के लिए बढ़िया समय, मिथुन, वृच्चिक रहे अलर्ट

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments