छत्तीसगढ़मेरा गांव मेरा शहररायपुर

गरियाबंद पिकअप ने बाइक को मारी टक्कर 2 लोग जिंदा जले, युवती गंभीर

पांडुका मोड़ पर गलत दिशा से मुड़ते ही सामने से आ रहे मालवाहक टाटा मैजिक से टकरा गई। इससे मोटरसाईकिल में आग लग गई। बाइक चालक व पीछे सवार युवक झुलस गए। बहरहाल,  मर्ग दर्ज कर परिजनों को सूचना दी गई है। उनकी रिपोर्ट के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी। मैजिक चालक भी घायल है। उसका उपचार चल रहा है।

​​​​​​​गरियाबंद। गरियाबंद पांडुका थाने अंतर्गत गुरुवार सुबह हुए सड़क घटना में दो मित्रों की जिंदा जलने से मौत हो गई। मोटरसाईकिल पर इन दोनों युवकों के साथ एक युवती भी थी जो गंभीर रूप से घायल है। तीनों एक विवाह समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे। गलत साइड से बाइक मोड़ने के दौरान सामने से आई तेज रफ्तार पिकअप ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक में आग लग गई। इसकी चपेट में आकर दोनों युवक गंभीर रूप से झुलस गए। हादसे के बाद पुलिस उन्हें हॉस्पीटल लेकर पहुंची, लेकिन दोनों की मौत हो गई। इस घटना में पिकअप का चालाक भी घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार, पीपरछेड़ी के मदनपुर निवासी करन ध्रुव (22) अपनी मित्र  रामपुर निवासी सोहद्रा ठाकुर (19) के साथ एक विवाह समारोह में शामिल होने के लिए पांडुका गए थे। दोनों रात को वहीं रुक गए। दूसरे दिन गुरुवार सुबह उनका तीसरा दोस्त राजिम निवासी देवनारायण यादव (23) दोनों को बाइक से लेकर पीपरछेड़ी छोड़ने के लिए आ रहा था। अभी वे पांडुका मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि सामने से आई पिकअप से उनकी टक्कर हो गई। ठोकर इतनी जोरदार थी कि बाइक में आग लग गई।

Optical Illusion: सबसे पहले आपने क्या देखा? बताएगा आपकी personality

टक्कर के बाद युवती उछलकर दूर गिरी, जबकि दोनों युवक मोटरसाईकिल पर ही फंस गए। थाने के पास हुए हादसे को देख पुलिस फौरन मौके पर पहुंची और तीनों मोटरसाईकिल सवारों सहित पिकअप चालक को जिला अस्पताल भेजा। वहां डॉक्टरों ने करन ध्रुव और देव नारायण यादव को मृत घोषित कर दिया। जबकि सोहद्रा ठाकुर की हालत गंभीर बताई गई। डॉक्टर ने दोनों युवकों के झुलसने से मौत की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि युवती की हालत भी ठीक नहीं थी। उसे 108 एंबुलेंस से रायपुर रेफर किया गया है। वहीं पिकअप चालक जिला हॉस्पीटल में एडमिट है।

गलत साइड से मोड़ी थी मोटरसाईकिल

पुलिस के अनुसार, हाइवे पर पांडुका मोड़ के पास यह घटना हुआ है। मोटरसाईकिल पर दो युवक व एक युवती सवार थे। बाइक रॉन्ग साइड पर चल रही थी। पांडुका मोड़ पर गलत दिशा से मुड़ते ही सामने से आ रहे मालवाहक टाटा मैजिक से टकरा गई। इससे मोटरसाईकिल में आग लग गई। बाइक चालक व पीछे सवार युवक झुलस गए। बहरहाल,  मर्ग दर्ज कर परिजनों को सूचना दी गई है। उनकी रिपोर्ट के बाद आगे कार्रवाई की जाएगी। मैजिक चालक भी घायल है। उसका उपचार चल रहा है।

https://twitter.com/WebMorcha

 

https://www.facebook.com/webmorcha

 

https://www.instagram.com/webmorcha/

Related Articles

Back to top button