गरियाबंद: निगरानीशुदा गुंडे ने सोए हुए व्यक्ति को पीट-पीट कर मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

​​​​​​​गरियाबंद। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में निगरानी शुदा गुंडे ने एक व्यक्ति को पीट-पीट कर मार डाला। आरोपी गुंडे अपने पड़ोसी को नापंसद करता था। इसके कारण हमेशा उसका विवाद भी होता था। इसी के चलते उसने अधेड़ पर लाठियों पीट-पीट कर मार डाला। अधेड़ को गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट कराया गया, जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी वहां से भाग निकला। हालांकि Police ने उसे एक दिन बाद गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, कोतवाली क्षेत्र के सोहागपुर निवासी निगरानी शुदा गुंडे फागु गांडा का हमेशा अपने पड़ोसी रामलाल लोहार (50) से झगड़ा होता रहता था। बताया जा रहा है कि फागु एक जून की दोपहर करीब 2 बजे पड़ोसी के घर में घुस गया। उस समय रामलाल सोया हुआ था। फागु ने गालियां देनी शुरू की तो रामलाल की नींद खुल गई। उसके मना करने पर फागु ने लाठी से पीटना शुरू कर दिया।

छत्तीसगढ़: मां के जमा पैसे के बंटवारे को लेकर बड़े भाई ने हथौड़ा से भाई को मार डाला, आरोपी गिरफ्तार

गंभीर रूप से घायल हुआ, हॉसपीटल में मौत

फागु ने उसको इतनी बुरी तरह पीटा कि रामलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन और आसपास के लोग उसे लेकर जिला अस्पताल गए और एडमिट कराया। वहीं सूचना मिलने पर Police भी पहुंच गई। हालांकि उपचार के दौरान रामलाल की मौत हो गई। अगले दिन Police को पता चला कि आरोपी फागु ग्राम गंजईपुई में छिपा हुआ है। इस पर Police ने उसे पकड़ लिया। वारदात में प्रयुक्त डंडा और खून सने कपड़े भी जब्त कर लिए हैं।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123