गरियाबंद के मासूम का तिरुपति मंदिर में अपहरण, छत्तीसगढ़ ने लिया संज्ञान

रायपुर 3 मार्च 2021/ तिरूपति बालाजी दर्शन के लिए परिवार के साथ गए एक 6 साल के बच्चे का मंदिर क्षेत्र से अपहरण हो गया है। घटना 72 घंटे से अधिक गुजर जाने के बाद भी बच्चे का कोई सुराग नहीं मिला है। अब बच्चे परिजनों ने छत्तीसगढ़ शासन से मदद की गुहार लगाई है। तिरुपति मंदिर अपहरण बच्चे का नाम शिवम है, जबकि शिवम के पिता उत्तम साहू शिक्षक हैं। परिजनों की गुहार पर गृहमंत्री ने मामले में संज्ञान लिया है और एसपी को मामले में निर्देश दिया है।

जानकारी के मुताबिक गरियाबंद जिले के कुरूद गांव से 58 दर्शनार्थियों को लेकर बस तिरूपति गए थे। 27 फरवरी को सभी तिरुपति बालाजी पहुंचे और वहां रात तकरीबन 9:00 बजे शिक्षक उत्तम साहू का 6 वर्षीय बच्चा शिवम अचानक लापता हो गया। सभी ने बच्चे को ढूंढने की भरपूर कोशिश की लेकिन बच्चे का कहीं पता नहीं चला। इस मामले में परिजनों ने तिरूपति में ही पुलिस के पास मामला दर्ज कराया है, लेकिन तीन दिन बाद भी कोई सुराग नहीं मिल पाया है।

SBI यूजर्स हो जाएं सावधान, फोन पर आया ये Message या ईमेल खाली कर सकता है आपका Bank account

छत्तीसगढ़ गृहमंत्री ने लिया मामले में संज्ञान

इधर, गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले के 6 वर्षीय बच्चे का तिरुपति बालाजी में गुम होने की खबर को संज्ञान में लिया है। उन्होंने Police  विभाग के वरिष्ठ अधिकारी को आंध्रप्रदेश पुलिस के अधिकारियों से चर्चा कर आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। बतादें, 6 वर्षीय बच्चा अपने परिजनों के साथ गरियाबंद से तिरुपति बालाजी दर्शन के लिए गया था। इसी दौरान कोई युवक मंदिर के करीब से बच्चे को लेकर चला गया। इस मामले में स्थानीय तिरुपति सिटी थाने में FIR के बाद भी बच्चे का पता नहीं चलने पर परिजनों ने अब छत्तीसगढ़ सरकार से मदद की गुहार लगाई है।

हमसे जुड़िए…

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

9617341438, 7879592500,  7804033123

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

Followthislink WhatsApp

https://chat.whatsapp.com/GifNpp6MKWgCY9B5vi7xNe

Leave a Comment