मिथुन राशि 2022 में कारोबार में मिलेगी सफलता, धैयता से मजबूत होगा साल

मिथुन राशिफल (Gemini Horoscope) 2022 Taurus Horoscope 2022: हर व्यक्ति के मन में ये सवाल रहता है कि आने वाला साल कैसा होगा। इस जिज्ञासा को शांत करने के लिए ज्योतिष गणना हमारी जिंदगी में आने वाले दिनों में कैसा रहेगा समय यह बताने की कोशिश करता है।

Mithun Rashi (Gemini Horoscope) 2022 Rashifal In Hindi: मिथुन राशि के लोगों के लिए 2022 मिला-जुला होने वाला है। हालांकि साल के मध्य में कारोबार में भरपूर सफलता मिलेगी। आर्थिक मामलों में यह साल बहुत अच्छा रहेगा। जिंदगी में उत्साह का संचार होगा और खुशियां आएंगी। हालांकि साल के उत्तरार्ध में मंगल चौथा घर पर स्थित रहेंगे, इसके कारण परिवार में थोड़ी अशांति बनी रहेगी, लेकिन आप संयम होकर इसे रोक सकते हैं। मां के लिए कुछ प्रतिकूल परिस्थिति बनती दिख रही है, उस समस्या को भी अपने बुद्धि विवेक से हल कर सकते हैं।

अक्टूबर में होगा भाग्योदय

आठवें भाव में शनि के होने से इस वर्ष आप बहुत सारे नए लोगों से मि सकेंगे। कुछ लोग आपके लिए मददगार होंगे और कुछ दूर हो जाएंगे। साल के प्रारंभ में कुंभ राशि में गुरु ग्रह के प्रभाव से आपकी दूसरों से अपेक्षाएं बढ़ेंगी। शुक्र के कारण आपके नजदीकी लोगों के लिए कुछ संघर्ष की स्थिति निर्मित होगी। आपके लिए यह साल के मध्य से उत्तरार्ध अर्थात मई से अक्टूबर 2022 के महीने भाग्योदय वाले होंगे।

साल की दूसरी तिमाही में कारोबार और व्यापार में भरपूर सफलता मिलेगी। अर्थात आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। दूसरी तरफ अपने को सेहत रखने और अपनी शरीर को बनाए रखने के लिए योग और व्यायाम पर ध्यान दें। मंगल ग्रह इस काम में आपकों मदद करेंगे। इस वर्ष अपने लक्ष्य को बहुत ऊंचा रखने की अलावा उतना ही रखें जितना आप कर सकते हैं।

वृषभ राशि को 2022 में अप्रैल से मिलेगा किस्मत का साथ

अप्रैल 2022 में कुंभ राशि में शुक्र और मंगल भावनाओं को प्रेरित करके चीजों को बेहतरीन बना सकते हैं। कुछ उथल-पुथल के बाद दांपत्य जीवन सामान्य रहेगा। अगस्त 2022 के महीने में घर में खुशियां वापस लौट आएंगी। इस दौरान शुक्र सिंह राशि में होगा। इस साल आपकी सफलता की कुंजी प्रेरणा होगी, लेकिन आपको व्यक्तिगत और कारोबार सफलता के लिए अपने उत्साह पर अंकुश लगाने की आवश्यकता नहीं है।

नए साल  नई चुनौतियों के साथ नई खुशियों भी आएगी। कुल मिलाकर यह साल मिथुन राशि वालों के लिए सामान्य रहने की संभावना है। प्रारंभ में कुछ सेहत संबंधी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। परिजनों मतभेद भी उभरेंगे, लेकिन आपके संयम, बुद्धि  और विवेक से वह दूर हो जाएंगी। मिथुन राशि के जातक जितना परिश्रम करेंगे, सफलता उन्हें अधिक मिलेगी।

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Back to top button