Wednesday, March 3, 2021
Home Web Morcha एंड पिक्चर्स पर ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ के टेलीविजन प्रीमियर...

एंड पिक्चर्स पर ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ के टेलीविजन प्रीमियर के साथ फुल-ऑन पावर राइड के लिए तैयार हो जाइए!

अड़ जा, लड़ जा, फुल-ऑन कुछ कर जा… ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ के टेलीविजन प्रीमियर के साथ एंड पिक्चर्स, अपने सपनों को पूरा करने के इसी हौसले को सेलिब्रेट कर रहा है। इस फिल्म में फुल-ऑन एंटरटेनमेंट, लगन और पक्के इरादे हैं। जान्हवी कपूर और पंकज त्रिपाठी की शानदार परफॉर्मेंस के साथ यह फिल्म ये संदेश देती है कि अपने सपनों को पूरा करें और पूरी अचूकता के साथ अपनी लगन को फॉलो करें। इस कहानी की शुरुआत महत्वाकांक्षी गुंजन सक्सेना से होती है, जो पायलट बनने का सपना देखती है। इस कहानी में उसकी लगन और अपने सपनों को हकीकत बनाने की हसरत है।

http://जनता की मांग पर! सोनी सब पर धमाके के साथ लौट रही है जीजा जी छत पर सीरीज़

हालांकि गुंजन सक्सेना को दुनिया की अड़चनों और बंदिशों का सामना करना पड़ता है, लेकिन वो फिर भी लड़ती है और जीत हासिल करती है। अंत में वो कारगिल के युद्ध में अपनी सेवाएं देती है और देश का गौरव बन जाती है। एक आशावादी और हौसला बढ़ाने वाले पिता के रोल में पंकज त्रिपाठी ने ऐसी यादगार परफॉर्मेंस दी, जो हमारे दिलों में उतर जाती है। उनके किरदार में बड़ा स्वाभाविक और हल्का-फुल्का अंदाज है, जो जान्हवी कपूर के किरदार के अटूट हौसले को बढ़ावा देते हैं। इस फिल्म के प्रीमियर को लेकर उत्साहित जान्हवी कपूर कहती हैं, “मैं गुंजन मैम से प्रेरित हूं। यह मूवी अब भी मेरे साथ है और हमेशा मेरी यादों में रहेगी।

मैं जब भी किसी चुनौती का सामना करूंगी, तो यह फिल्म मेरा हौसला बढ़ाती रहेगी। इसने मुझे यह मंत्र दिया कि ऑन नहीं, बल्कि फुल-ऑन रहने से ही आप बड़ी आसानी से मुश्किल से मुश्किल स्थितियों का सामना कर पाते हैं। इस फिल्म में दिल छू लेने वाले कई पल हैं। यह यकीनन एक शानदार वीकेंड ट्रीट है। तो आप भी एंड पिक्चर्स पर 20 फरवरी को रात 8 बजे फिल्म ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ का प्रीमियर देखना ना भूलें। पंकज त्रिपाठी कहते हैं, “कुछ कहानियां ऐसी होती हैं, जिनसे आप तुरंत जुड़ जाते हैं और उनकी सादगी और ताकत से हैरान रह जाते हैं। गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल एक ऐसी ही फिल्म है।

http://Moto E7 Power भारत में लॉन्च, Phone में 5000mAh की बैटरी और बड़ा डिस्प्ले

इस फिल्म में जान्हवी के पिता का रोल निभाना एक यादगार अनुभव है। मैं उम्मीद करता हूं कि असल जिंदगी में भी बाप-बेटी के रिश्ते इसी तरह रहें। मुझे यकीन है कि एंड पिक्चर्स के दर्शकों को यह फिल्म प्रेरणा देगी और उनका मनोरंजन करेगी।” तो आप भी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए, टेक-ऑफ का टाइम आ गया है। ‘गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल’ के प्रीमियर के साथ प्रेरणा और मनोरंजन से भरपूर फुल-ऑन कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए, 20 फरवरी को रात 8 बजे, सिर्फ एंड पिक्चर्स पर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
webmorcha.com

11411/ 47
webmorcha/com
11398/ 70

Most Popular

Recent Comments