क्राइमछत्तीसगढ़मेरा गांव मेरा शहर

Girlfriend ने बताई पति की खौफनाक सच्चाई, प्रेमी ने कर दी बेरहमी से Murder, डेढ़ साल बाद गिरफ्तार

कोरबा में Police ने ग्राम घाटाद्वारी में हुए एक शख्स की Murder के मामले में फरार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, मृतक की पत्नी से आरोपी के संबंध थे. महिला ने आरोपी को पति द्वारा मारपीट की बात बताई थी. इसके बाद आरोपी ने अपनी प्रेमिका के पति की बेरहमी से हत्या कर दी.

रायपुर.  कोरबा जिले में प्रेम प्रसंग में Murder के एक मामले का खुलास Police ने किया है. उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम घाटाद्वारी निवासी ईतवार सिंह बिंझवार नामक ग्रामीण की Murder करने के मामले में पिछले डेढ़ साल से फरार चल रहे आरोपी विभीषण को Police ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का मृतक की पत्नी से प्रेम प्रसंग था. इसी बात को लेकर मृतक अपनी पत्नी से विवाद करने के साथ ही मारपीट करता था. इसी बात को लेकर मृतक की पत्नी ने आरोपी और अपने प्रमी को यह बात बताई जिसके बाद टांगी से आरोपी ने मृतक की Murder कर दी है.

उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम घाटाद्वारी में डेढ़ साल पहले हुई Murder की गुत्थी अब जाकर सुलझी है. मामले में Police ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए सहआरोपी को भी पकड़ लिया है. जनवरी 2021 में ईतवारी सिंह बिंझवार की Murder हो गई थी. जांच के दौरान बात सामने आई,कि गांव में ही रहने वाला विभीषण ने टांगी से उसकी Murder की है.
मृतक की पत्नी के साथ था प्रेम प्रसंग

आरोपी का मृतक की पत्नी से प्रेम प्रसंग था जिसकी जानकारी मिलने पर मृतक ने पत्नी कौशिल्य के साथ वाद विवाद करते हुए मारपीट की घटना को अंजाम दिया. यह बात पता चलने पर आरोपी विभीषण आक्रोशित हो गया और रात को ईतवार सिंह के घर पहुंचा और वाद विवाद करते हुए टांगी से उसे मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया.

इस घटना में आरोपी की प्रेमिका और मृतक की पत्नी ने भी साथ दिया था. हालांकि Police को गुमराह करने के लिए वह प्रार्थी बन गयी थी. लेकिन आरोपी के पकड़ में आने के बाद उसने अपना

मुंह खोला जिसके बाद कौशिल्या भी Police की पकड़ में आ गई. आरोपी पर Police ने दस हजार का ईनाम भी घोषित कर रखा था. Police ने बताया,कि इस मामले से पहले आरोपी अपनी पत्नी की Murder के मामले में ही दस साल की सजा काट चुका है.

बहरहाल कोर्ट में पेश करने के बाद दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

Related Articles

Back to top button
श्वेता तिवारी ने साड़ी पहन बोल्ड लुक में दिखाईं नजाकत भरी अदाएं रश्मि देसाई ने शेयर की बोल्ड तस्वीरें, नजरें नहीं हटा रहे लोग करीना कपूर का पति सैफ अली खान के साथ दिखा शाही अंदाज येलो ड्रेस में ग्लैमरस लगीं ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा रकुल प्रीत सिंह ने सीक्वेंस वर्क स्कर्ट में दिखाया यूनिक अंदाज