Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़मेरा गांव मेरा शहररायपुर

छत्तीसगढ़ इस शातिर लेडी की दें जानकारी और पाएं 20 हजार नगद

लोगों से पैसा जमा करने के नाम पर मोटी रकम लेकर उनके पासबुक में फर्जी सील लगाकर थमा देते थे. दोनों ने मिलकर लोगों को से करीबन 15 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है.

रायपुर। इस लेडी का पता नहीं चलने पर अब रायपुर पुलिस ने जानकारी देने वालों के लिए हजार-दो हजार नहीं बल्कि पूरे 20 हजार रुपए का ईनाम रखा है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी भूपेन्द्र पांडे और आकांक्षा पांडे रोहिणीपुरम, गोल चौक का रहने वाले है. दोनों ने प्रदेश बनने के बाद से सौ से अधिक लोगों को Post ऑफिस की विभिन्न FD, TD, RD और MIS जैसी जमा स्कीमों के नाम से खाता खोला था, जिसमें लोगों से पैसा जमा करने के नाम पर मोटी रकम लेकर उनके पासबुक में फर्जी सील लगाकर थमा देते थे. दोनों ने मिलकर लोगों को से करीबन 15 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की है.

इस Week मेष, कन्या, तुला समेत इन 5 राशि के जातकों को मिलेगी भरपूर सफलता

लंबे समय से फरार आरोपी की तलाश में रायपुर Police ने अलग-अलग राज्यों में टीम भेजकर दबिश दी थी, उसके बावजूद आरोपी की कहीं सुराग नहीं मिल पाया. अंततः रायपुर ASP प्रशांत अग्रवाल ने आरोपी की गिरफ्तारी में मदद करने वालों के लिए आरोपी के खिलाफ 20 हजार रुपए नगद ईनाम की घोषणा की है. अगर आपको इस शातिर महिला ठग की कोई जानकारी है, तो बिना समय गंवाए रायपुर Police से संपर्क कर 20 हजार रुपए के हकदार बन सकते हैं.

CG कारोबारी ने नाबालिग सेल्स गर्ल से की अश्लील हरकत पुलिस ने किया गिरफ्तार

married life: दूध के साथ सोने से पहले ये लें, सभी कमजोरी हो जाएगी खत्म

Related Articles

Back to top button