गोल्ड मेडलिस्ट टॉम डेले दर्शकों के बीच बैठकर स्वेटर बुनते आए नजर, फोटो जमकर हो रही है वायरल

0
20
webmorcha.com

नई दिल्ली  टोक्यो ओलंपिक में ग्रेट ब्रिटेन के लिए गोल्ड मेडल जीतने वाले टॉम डेले की एक फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है। इस फोटो को ओलंपिक्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। टॉम इसमें दर्शकों के बीच बैठकर स्वेटर बुनते हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो की जमकर तारीफ हो रही है, इसको काफी शेयर भी किया जा रहा है। टॉम ने पुरुषों की 10 मीटर सिंक्रनाइज प्लेटफॉर्म डाइविंग में मैटी ली के साथ मिलकर गोल्ड मेडल जीता था। इसके बाद महिलाओं के 3 मीटर स्प्रिंगबोर्ड फाइनल के इवेंट का मजा उन्होंने दर्शकों के बीच बैठकर लिया और इसी दौरान वह स्वेटर बुनते नजर आए।

27 साल के टॉम उस समय स्टेडियम में ग्रेट ब्रिटेन की जर्सी पहनकर ही बैठे थे। टॉम ने अपने गोल्ड मेडल के लिए एक पाउच भी बुना है, जिसका वीडियो #TokyoOlympics के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है। टॉम गे हैं और वह इसको लेकर काफी ओपन भी हैं। उन्होंने दिसंबर 2013 में एक यूट्यूब वीडियो जारी कर इसका ऐलान किया था। उन्होंने तब कहा था कि वह एक शख्स के साथ रिश्ते में हैं।

टॉम ने अक्टूबर 2015 में अमेरिकी स्क्रीनराइटर, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर डस्टिन लांस ब्लैक से सगाई की थी। ब्लैक ‘बायोपिक’ मिल्क के लिए बेस्ट ओरिजनल स्क्रीनप्ले का ऑस्कर अवॉर्ड जीत चुके हैं। मई 2017 में दोनों ने शादी कर ली थी।