महासमुंद शासकीय शिक्षकों के लिए शानदार मौका, इस बेहतरीन विद्यालय में पढ़ाने का मिल सकता है मौका, करे अभी एप्लाई

महासमुंद 25 मई 2021/ स्वामी आत्मांनद अंग्रेजी माध्यम उत्कृष्ट विद्यालय, योजना अंतर्गत महासमुन्द जिलें के स्वामी आत्मांनद शासकीय अंग्रेजी माध्यम उत्कृष्ट विद्यालय, बागबाहरा (लालपुर), पिथौरा, बसना एवं सरायपाली विद्यालय में 40-40 पदों पर और स्वामी आत्मांनद शासकीय अंग्रेजी माध्यम उत्कृष्ट विद्यालय, नयापारा महासमुन्द के रिक्त 19 पदों के लिये व्याख्याता/प्रधान पाठक/शिक्षक/सहायक शिक्षक एवं अन्य कार्यालयीन स्टाफ के लिए प्रतिनियुक्ति पर इच्छुक महासमुन्द जिलें में कार्यरत शासकीय सेवकों से 31 मई 2021 शाम 5ः00 बजे तक आवेदन मंगाए गए है। जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि एक से अधिक अन्य विद्यालय में समकक्ष पदों पर कार्य करने के इच्छुक है, तो आवेदक को अलग-अलग विद्यालयांे के लिये अलग-अलग आवेदन करना होगा।

नवीन चार विद्यालय के सेटअप स्वीकृति की प्रत्याशा में, महासमुन्द जिला कार्यालय को 31 मार्च 2021 तक प्राप्त आवेदन करने वाले महासमुन्द जिलें के पात्र 121 शिक्षक/गैर शिक्षकीय आवेदक को प्रतिनियुक्ति के लिए पुनः आवेदन करने की आवश्यकता नहीं है।

भयानक रूप ले रहा चक्रवाती तुफान ‘यास’, ओडिशा के कई क्षेत्रों में तेज बारिश

शिक्षक जो समकक्ष पदों पर आवेदन करना चाहते है और अंग्रेजी में लिखने, बोलने और पढ़ाने का कौशल अपेक्षित है। वे निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र संबंधित विद्यालय के प्राचार्य के नाम से स्पीड पोस्ट/पंजीकृत डाक या स्वयं उपस्थित होकर जमा कर सकते है। ऐसे सभी पात्र इच्छुक अभ्यर्थी के आवेदन पत्रों के प्राप्त करने के अंतिम तिथि 31 मई 2021 शाम 5ः00 बजे तक निर्धारित है। पात्र अभ्यर्थी को समकक्ष पद के लिए डेमो क्लास व साक्षात्कार के माध्यम से चयन किया जायेगा। सभी को पूर्व की तरह वेतन देय होगा साथ ही राज्य सरकार के प्रतिनियुक्ति के प्रावधान भी लागू होगें।

उपरोक्त प्रतिनियुक्ति के संबंध में विस्तृत विज्ञापन, रिक्तता/योग्यता/चयन प्रक्रिया हेतु शर्ते कार्यालय, विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी, व संबंधित कार्यालय प्राचार्य, स्वामी आत्मांनद शासकीय अंग्रेजी माध्यम उत्कृष्ट विद्यालय में देखा/प्राप्त किया सकता है।