देखिए गुडमार्निंग का सबसे बेहतरीन वीडियो: लॉकडाउन में बंदरों का स्विमिंग… खुब लोग ले रहे मजे

रायपुर। कोरोना संक्रमण के वजह लॉकडाउन (Lockdown) में लोग अपने घरों में बंद हैं और ऐसे में जो हम एन्जॉय करने के लिए मौज-मस्ती करते थे, जानवर अब उसका जमकर लुत्फ उठा रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Video) खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक स्विमिंग पूल में कई सारे बंद जमकर मजे कर रहे हैं. इस वीडियो (Video) को देखने के बाद हर कोई कह बैठेगा कि जब इंसान घरों में कैद हैं तो जानवरों का मजा लेना तो बनता है.

स्विमिंग पूल में बंदरों की मस्ती

आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा (IPS officer Dipanshu Kabra) ने इस वीडियो (Video) को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो (Video) में कई सारे बंदर किसी रिजॉर्ट में जाकर वहां के स्विमिंग पूल में जमकर धमाल मचा रहे हैं. ऊपर से छलांग लगाकर पानी कूदते हुए यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो (Video) को देखने के बाद कोई भी स्विमिंग पूल के मजे लेना चाहेगा.

कोविड पर सरकार की खास चेतावनी: वायरस की तीसरी लहर आएगी जरूर, लेकिन अभी इसके समय और खतरे का अंदाजा नहीं

लोगों ने दिए मजेदार रिएक्शन

दीपांशु ने इस वीडियो (Video) को शेयर करते हुए लिखा, ‘नियमानुसार इंसान घर मे रहेंगे, स्वीमिंग पूल्स बंद रहेंगे. तो वानरों के मज़े हैं.’ बुधवार को शेयर किए इस वीडियो (Video)  को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो पर करीब 3 हजार व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 1000 से अधिक लाइक्स और 100 से ज्यादा रि-ट्वीट्स हो चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने खूब मजेदार रिएक्शन्स भी दिए हैं.

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123