वैक्सीनेशन में आरक्षण पर हाई कोर्ट की टिप्पणी, प्रदेश सरकार के लिए सबक़ : भाजपा

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के विधायक व पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कोविड वैक्सीनेशन में आरक्षण के कांग्रेस सरकार के फ़ैसले पर उच्च न्यायालय द्वारा तल्ख टिप्पणी पर कहा कि यह प्रदेश सरकार के लिए शर्मनाक स्थिति है।

भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री श्री अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार आरक्षण के मुद्दे पर लगातार अपने क्षुद्र राजनीतिक दृष्टिकोण का परिचय दे रही है। श्री अग्रवाल ने याद दिलाया कि इससे पहले कांग्रेस की इसी सरकार ने पिछड़ा वर्ग आरक्षण के मुद्दे पर अपनी घटिया राजनीति का प्रदर्शन कर अपने ही वर्कर से फैसले के ख़िलाफ़ हाई कोर्ट में रिट दायर कराया और फ़ैसला ख़ारिज़ हुआ था।

राज्य सरकार ने बढ़ाया Lockdown.. पंद्रह मई तक बढ़ा Lockdown.. रायपुर दुर्ग छोड़ शेष जिलों में छूट अलग अलग.. महासमुंद समेत कई ज़िलों में कड़ा Lockdown लगाने के निर्देश

श्री अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार वैक्सीनेशन में आरक्षण करने के एलान के साथ ही यह जानती थी कि उसका फ़ैसला टिक नहीं पाएगा और कोर्ट इसे ख़ारिज़ कर देगा, वस्तुतः टीकाकरण के मुद्दे पर कांग्रेस सरकार फिर वैसा ही नूरा-क़ुश्ती कर रही थी!

भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री श्री अग्रवाल ने कहा कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण की दूसरी भयावह लहर ने समूचे प्रदेश में दहशत का माहौल बना रखा है, लोग बड़ी संख्या में संक्रमित होकर अस्पतालों के चक्कर काट रहे हैं, अकाल मौत प्रदेश के हज़ारों कोरोना संक्रमितों को अपना शिकार बना चुकी है और प्रदेश सरकार को कोरोना की रोकथाम के क़ारग़र उपायों पर काम करने के बजाय इसमें भी राजनीति सूझ रही है, यह कांग्रेस के राजनीतिक चरित्र का शर्मनाक प्रदर्शन है। श्री अग्रवाल ने उच्च न्यायालय की टिप्पणी का स्वागत करते हुए उम्मीद जताया कि जल्द ही प्रदेश के लोग बिना किसी भेदभाव के टीके का लाभ लेकर कोरोना को मात देने में कामयाब होंगे।