”हम आह भी करते हैं तो हो जाते हैं बदनाम”” वो कत्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती’ सदन में CM भूपेश का शायराना अंदाज.. कारवाई गुरुवार तक स्थगित

रायपुर। विधानसभा सत्र के 10वें दिन CM भूपेश बघेल का शायराना अंदाज देखने को मिला। सीएम बघेल ने कहा कि ‘हम आह भी करते हैं तो हो जाते हैं बदनाम, वो क़त्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती’ इसके साथ ही सदन की कारवाई गुरुवार तक के लिए स्थगित हो गई है।

10वें दिन भी सदन में कई मुद्दों की गूंज सुनाई दी। MLA विनय जायसवाल और MLA गुलाब कमरो ने चिरमिरी कॉलेज की प्रिंसिपल को निलंबित करने की मांग की। सदन में कमरो ने हाथ जोड़कर निलंबन के लिए निवेदन किया। वहीं उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल ने हाईकोर्ट के पूर्व आदेश का हवाला देते हुए निलंबन पर असमर्थता जाहिर की है।

MLA विनय जायसवाल ने कॉलेजों में स्वीकृत पद और प्राचार्य की पदस्थापना को लेकर जानकारी मांगी । भाजपा और JCC के सदस्यों ने भी दोनों MLA की मांग का समर्थन किया।  बतादें CG विधानसभा में कोविड की दस्तक हो चुकी है। बजट सत्र में पहुंचे अब तक 2 MLA की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। खैरागढ़ MLA देवव्रत सिंह भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसके पहले दुर्ग विधायक अरुण वोरा भी संक्रमित हो चुके हैं। MLA अरुण वोरा होम आइसोलेशन में चले गए हैं।

सचिन का सबसे बड़ा फैन पहुंचा रायपुर, इन्हें देख जान जाएंगे आप, छत्तीसगढ़ में क्रिकेट का रोमांच अब धीरे-धीरे छाने लगी….बस इंतजार कीजिए दो दिन

कोरोना टेस्ट कराने की अपील

रैपिड एंटीजन टेस्ट में MLA अरुण वोरा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि मौसम बदलने के साथ ही कोरोना संक्रमण के मामलों में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। कोविड अभी खत्म नहीं हुआ है,सभी को कोरोना संक्रमण के खिलाफ सचेत रहना चाहिए। MLA अरुण वोरा ने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना टेस्ट कराने की अपील की है।

वहीं विधानसभा की कार्यवाही के दौरान कांग्रेस के धनेंद्र साहू ने नगरीय प्रशासन मंत्री का ध्यान आकर्षित करवाया है। धनेंद्र साहू ने Raipur के ग्राम बोरियाकला चौक से सिद्धार्थ चौक तक फोरलाइन के दोनों ओर अतिक्रमण किए जाने की ओर ध्यान आकर्षित कराया है। धनेंद्र साहू ने कहा कई दुकानदारों ने इस फोरलेन के दोनों ओर अपनी दुकानों को बढ़ा लिया है। वे अपने सामानों को दुकानों को बाहर रखते है,जिससे रास्ता जाम होता है।

खोमचे वालों ने भी सड़क के दोनों और कब्जा कर रखा है। जिससे लोगों को आने जाने में काफी दिक्कत होती है। इस पर नगरी प्रशासन मंत्री शिवकुमार डहरिया ने कहा कि यदि कोई दुकानदार अपनी सीमा से ज्यादा दुकान बना कर रखा होगा तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। सड़क पर खड़े होने वाले फुटकर कारोबारी पर भी कार्रवाई की जाती है।

हमसे जुड़िए…

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

9617341438, 7879592500,  7804033123

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

Followthislink WhatsApp

https://chat.whatsapp.com/GifNpp6MKWgCY9B5vi7xNe

Leave a Comment