Thursday, January 28, 2021
Home देश/विदेश हैदराबाद : आरोपियों ने पुलिस से बंदूक छीन की थी फायरिंग, इसलिए...

हैदराबाद : आरोपियों ने पुलिस से बंदूक छीन की थी फायरिंग, इसलिए एनकाउंटर!

हैदराबाद एनकाउंटर को लेकर तेलांगना पुलिस कर रही है प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- पीड़िता को पहले मारा फिर जलाया, जांच के बाद पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार किया, इस मामले में हमारे पास ठोस सबूत है। हैदराबाद पुलिस का कहना है कि आज हुई मुठभेड़ पर साइबराबाद सीपी के वीसी सज्जनगर: आज, पुलिस जांच के हिस्से के रूप में आरोपी को अपराध स्थल पर ले आई। इसके बाद आरोपियों ने पुलिस पर लाठियों से हमला किया और फिर हमसे हथियार छीन लिए और उन्होंने पुलिस पर गोलीबारी शुरू कर दी।

यहां पढ़ें : http://हैदराबाद एनकांउटर पर छिड़ी बहस- किसने क्या कहा यह भी जानिए

साइबराबाद सीपी, वीसी सज्जनर: पुलिस ने उन्हें चेतावनी दी और उन्हें आत्मसमर्पण करने के लिए कहा, लेकिन वे गोलियां चलाते रहे। फिर हमने गोलाबारी की और वे मुठभेड़ में मारे गए। मुठभेड़ के दौरान पुलिस के दो जवान घायल हो गए हैं और उन्हें स्थानीय अस्पताल में भेज दिया गया है।

यहां पढ़ें : http://हैदराबाद एनकाउंटर टीम पर पब्लिक ने बरसाया फूल

एनकाउंटर को लेकर इधर राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने लिया संज्ञान : राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (NHRC) ने मीडिया रिपोर्टों के आधार पर संज्ञान लिया है कि तेलंगाना मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए चारों आरोपियों की एनकाउंटर में मौत हो गई है। NHRC ने DG (Investigation) से जांचस्‍थल पर तुरंत अपनी टीम भेजने को कहा है ताकि मामले में तथ्‍यों का पता चल सके। तेलंगाना एनकाउंटर पर बोलते हुए कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने कहा है कि इसकी पूरी जांच होना चाहिए कि क्या ये एक वास्तविक मुठभेड़ थी या वे भागने की कोशिश कर रहे थे।

यहां पढ़ें : http://हैदराबाद। एनकाउंटर मैन के नाम से जाने जाते हैं पुलिस कमिश्नर सज्जनार

हैदराबाद में एनकाउंटर के बाद घटनास्थल की तस्वीरें सामने आई है।घटनास्थल पर अभी भी मौजूद हैं। लोकसभा में उन्नाव दुष्कर्म मामले पर हंगामा हुआ है।कांग्रेस के सांसदों ने इस मुद्दे पर लोकसभा से वॉक आउट किया है।लोकसभा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने विपक्ष पर बड़ा हमला किया है। वहीं तेलंगाना में महिला डॉक्टर की दुष्कर्म के बाद हत्या के सभी चार पुलिस के साथ मुठभेड़ में आज मारे गए। पुलिस क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए चारों आरोपियों को घटनास्थल ले गई थी, इसी दौरान चारों आरोपियों ने भागने की कोशिश की और पुलिस ने उन्हें एनकाउंटर में मार गिराया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
webmorcha/com
11398/ 70
webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments