देश/विदेश

आप रखते हैं ये योग्यता, तो बिजली विभाग में बिना परीक्षा पा सकते हैं नौकरी, आज से आवेदन शुरू, होगी अच्छी Salary

उम्मीदवार दिए गए इन सभी आवश्यक बातों को ध्यान से पढ़कर अप्लाई करें. साथ ही जो भी उम्मीदवार बिजली विभाग (Electricity Department) में नौकरी (Govt Jobs) करना चाहते हैं, वे इस भर्ती प्रक्रिया के तहत आवेदन कर सकते हैं.

MESCOM Recruitment 2022: बिजली विभाग (Electricity Department) में नौकरी (Sarkari Naukri) की तलाश कर रहे युवाओं के लिए सुनहरा मौका है. इसके लिए मैंगलोर इलेक्ट्रिसिटी सप्लाई   company limited ने नेशनल अपरेंटिस ट्रेनिंग Scheme  (NATS) के तहत अपरेंटिस के पदों  पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं.

इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार जो इन पदों (MESCOM Recruitment 2022) के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, वे MESCOM की आधिकारिक वेबसाइट mescom.karnataka.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं. इन पदों  के लिए आवेदन आज यानी 25 मई से शुरू हो गई है.

इसके अलावा उम्मीदवार सीधे इस लिंक http://mhrdnats.gov.in/announcements पर क्लिक करके भी इन पदों (MESCOM Recruitment 2022) के लिए आवेदन कर सकते हैं. साथ ही इस लिंक http://portal.mhrdnats.gov.in/sites/default/files/file_upload/MESCOM.pdf के जरिए भी आधिकारिक नोटिफिकेशन (MESCOM Recruitment 2022) को भी Check कर सकते हैं. इस भर्ती (MESCOM Recruitment 2022) प्रक्रिया के तहत कुल 183 पदों को भरा जाएगा.

MESCOM Recruitment 2022 के लिए महत्वपूर्ण तिथियां

ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआत तिथि- 25 मई
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि- 10 जून

MESCOM Recruitment 2022 के लिए रिक्ति विवरण

कुल पदों की संख्या- 183

MESCOM Recruitment 2022 के लिए योग्यता मानदंड

ग्रेजुएट अपरेंटिस- उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से electrical और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में Graduate होना चाहिए.

तकनीशियन (डिप्लोमा) अपरेंटिस- उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से electrical और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में Diploma होना चाहिए.

MESCOM Recruitment 2022 के लिए वेतन

ग्रेजुएट अपरेंटिस- ₹9,000
तकनीशियन (डिप्लोमा) अपरेंटिस- ₹8,000

Related Articles

Back to top button