CG में घरवाली ने पति के लिए नहीं छोड़ी शराब, पूरी पी गई, सुबह मिली लाश

कोरबा। शराब ने समाज को कैसे खोखला बनाने के साथ अपराध करने पर मजबूर कर रहा है इसका उदाहरण छत्तीसगढ़ के कोरबा में सामने आया

कोरबा। शराब ने समाज को कैसे खोखला बनाने के साथ अपराध करने पर मजबूर कर रहा है इसका उदाहरण छत्तीसगढ़ के कोरबा में सामने आया है। यहां एक पति ने पत्नी को इसलिए मार डाला कि उनके हिससे की पूरी शराब पत्नी डकार गई। बतादें, यहां पति पत्नी दोनों बैठकर शराब एक साथ पीते हैं, पति ने शराब खरीद घर में लाया लेकिन पत्नी पति के पूरे हिस्से कि शराब अकेली पत्नी पी गई। पति आया और शराब नहीं बचाने को लेकर पत्नी कि बेल्ट से पिटाई की और घर से बाहर भगा दिया। इसके बाद महिला नशे के हालत में घर के बाहर ही ठंड में पड़ी रही। दूसरे दिन सुबह उसकी लाश मिली।

जानकारी के अनुसार, जिले के छिंदकोना निवासी जीरोन किस्पोट्टा अपनी पत्नी प्रेमा किस्पोट्‌टा के साथ रहता था। दोनों शराब पीने की लत थी। इसलिए अधिकतर समय दोनों साथ में ही शराब पीते थे। प्रेमा घर पर ही शराब बना लिया करती थी। कुछ शराब को वह विक्रय भी करती थी।

छत्तीसगढ़ में ठिठुरन और बारिश ओले के साथ होगा नववर्ष का स्वागत

पत्नी ने खुद ही पी ली पूरी शराब

जानकारी के अनुसार, शनिवार को भी प्रेमा ने अपने घर में महूंवा की शराब बनाई थी। इस पर जीरोन ने उससे कहा था कि मैं काम पर जा रहा हूं। रात को लौटूंगा तो शराब पीऊंगा। मेरे लिए शराब बचाकर रखना। यह कहकर वह अपने काम पर चला गया। रात को जब वह लौटा तो उसने देखा कि घर में शराब की एक बूंद नहीं है। उसने अपने पत्नी प्रेमा से भी पूछा तो उसने कुछ नहीं कहा। बल्कि वह खुद ही शराब के नशे में थी। उसके पति जीरोन समझ गया कि पूरी शराब खुद प्रेमा पी गई है।

लाश पर नीले निशान पड़ गए थे

इतने में पति को को गुस्सा आया और पत्नी जीरोन को बेल्ट से प्रेमा को जमकर पिटाई की। उसे इतना पीटा कि उसके शरीर पर नीले निशान पड़ गए। पीटने के बाद अधमरी हालत में ही उसे घर के बाहर निकाल दिया और भीतर जाकर कमरे में सो गया। सुबह उठा तो घर के बाहर ही प्रेमा की लाश पड़ी हुई मिली। इस क्षेत्र में बहुत ठंड है। आशंका जताई जा रही है कि ठंड और मारपीट में अधिक घायल होने के कारण से उसकी मौत हो गई है।

महासमुंद जिले में फिर एक बार लगा प्रतिबंध, जानिए अब ओमिक्रॉन को लेकर क्या‌?

सुबह आसपास के नागरिकों ने भी प्रेमा का शव देखा। इसके बाद नागरिकों ने पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और रविवार सुबह ही आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

https://twitter.com/WebMorcha

https://www.facebook.com/webmorcha

https://www.instagram.com/webmorcha/

Back to top button