ससुराल आए पति ने काटा गला, पत्नी को WhatsApp किया फोटो, जानिए फिर क्या हुआ

बैतूल. बैतूल से अजीबो-गरीब खबर आ रही है. यहां ससुराल आए एक युवक ने अपना गला काटकर उसकी तस्वीर पत्नी को WhatsApp कर दी. ये देख ससुराल में बवाल मच गया. पत्नी के होश उड़ गए. ससुराल वाले दामाद को कई जगह ले गए, लेकिन इलाज नहीं हो सका. युवक को इलाज के लिए नागपुर भेजा गया है. वह वहीं का रहनेवाला है. पुलिस को गला काटने की वजह पता नहीं चली है. जांच जारी है.

जानकारी के मुताबिक, संदीप पुत्र लोकचंद पटले नागपुर का रहने वाला है. उसकी शादी बोरदेही थाना क्षेत्र के ग्राम तरोड़ा की रहने वाली युवती से हुई थी. बताया जाता है कि बुधवार रात वह किसी बहाने से घर से कुछ दूरी पर गया और अपना गला काट लिया. उसके बाद उसने कटे हुए गले की तस्वीर पत्नी को WhatsApp पर भेज दी. पत्नी और घरवालों ने जैसे ही फोटो देखा तो उनके होश उड़ गए.

जिला अस्पताल में नहीं हो सका इलाज

महिला अपने भाई और परिचितों के साथ मौके पर पहुंची. ससुरालवाले पहले दामाद को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुलताई ले गए. यहां युवक को टांके लगाकर जिला अस्पताल भेज दिया गया. लेकिन, यहां भी डॉक्टरों ने हाथ खड़े कर दिए. इसके बाद युवक की हालत स्थिर रहने पर उसे नागपुर रेफर कर दिया गया.

नागपुर जाकर बयान लेगी Police

इधर, मुलताई की SDOP नम्रता सौंधिया ने बताया कि तरोड़ा गांव की सूचना मिली है. यहां एक युवक द्वारा खुद के गला काटने की सूचना मिली है. हमारी टीम बैतूल गई थी, लेकिन तब तक युवक को नागपुर रेफर कर दिया गया था. अब हमारी टीम नागपुर जाकर युवक के बयान लेगी. उसके बाद गला काटने की सही वजह सामने आएगी.

क्राइम की इस खबर पर भी डालें नजर

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से अजीबो-गरीब खबर सामने आई है. एक महिला अपने पति के साथ सो रही थी, लेकिन उनके हमसफर की सोते वक्‍त कब हत्‍या हो गई इसकी उन्‍हें भनक तक नहीं लगी. अज्ञात शख्‍स उनके पति का चेहरा और जबड़ा बेरहमी से काट गया. दोनों की शादी को महज 15 दिन ही हुए हैं और दुल्हन एक दिन पहले ही मायके में आई थी. घटना के वक्त परिवारवाले होशंगाबाद नर्मदा नहाने गए थे. पुलिस का शक पत्नी पर जा रहा है. जांच जारी है.

जानकारी के मुताबिक, घटना विदिशा से 70 किलोमीटर दूर मलिया खेड़ी गांव की है. पुलिस ने बताया कि उसे किसी शख्स की हत्या की सूचना मिलि. यहां आकर देखा तो सोनू की लाश पड़ी है. पूछताछ में पता चला कि सोनू (पिता मोहर प्रजापति) की 22 साल की पत्नी जब नींद से उठी तो उसने पति की लाश देखी. पत्नी ने इसकी जानकारी पड़ोसियों को दी.