अगस्त माह में कुंभ राशि वालों को लालच से दूर रहना होगा

0
16
webmorcha.com
अगस्त

अगस्त माह में कुंभ राशि वालों को लालच से दूर रहना होगा। अगस्त माह में मंगल और शुक्र की पूर्ण दृष्टि आपकी राशि पर है और गुरु आपकी ही राशि में गतिशील हैं अतएव महीना सुविधा जनक रहेगा। प्रथम सप्ताह में बौद्धिकता और चातुर्य से आपको कई अदभुत परिणाम मिलेंगे। अलौकिक मानसिक शक्ति प्रकट होगी। बौद्धिकता में इज़ाफ़ा होगा। कोई मौलिक विचार कमाल करेगा। और सटीक अनुमान अधिकारियों को हतप्रभ कर देगा। बॉस के सहयोग में कमी आएगी। बड़े अधिकारियों के प्रभाव में कमी आएगी। प्रतिद्वंदी इस माह कमजोर पड़ेंगे। दैविक कृपा मिलेगी। प्रतिष्ठा को लेकर सतर्क रहें। सेहत वैसे तो ठीक रहेगी पर अप्रिय समाचारों से अस्वस्थ होने का मिथ्या अहसास होगा।

द्वितीय सप्ताह में प्रतिद्वंदी सिर उठाएंगे। आंतरिक शक्ति बढ़ेगी। पर मामूली रूप से ही सही उग्रता में भी वृद्धि होगी। लोभ में पड़कर आर्थिक जोखिम न लें। अन्यथा बंटाधार तय है। किसी से अनावश्यक न उलझें, नहीं तो आ बैल मुझे मार की युक्ति सार्थक होगी। किसी जानकार से जुड़ा बुरा समाचार दर्द देगा। दांपत्य संबंध प्रगाढ़ तो होंगे पर जीवनसाथी की झल्लाहट से आपके स्वभाव में भी झुंझलाहट प्रतिबिम्ब स्वरूप उत्पन्न होगी।

अगस्त माह में मकर राशि वालों को कैरियर में मिलेगी उत्साहजनक परिणाम 

तृतीय हफ़्ते में कोई कारोबारी सौदा ग़लत हो जाएगा। कोई महत्वपूर्ण लक्ष्य की प्राप्ति हो सकती है। बिना सोचे समझे किसी फ़ैसले से हानि हो सकती है। पिता को मानसिक और मां को शारीरिक कष्ट हो सकता है। घर की इंटीरियर जैसे बड़े खर्च अभी टाल दें। मेहनत का फल मिलेगा। दर्शन और रहस्य में रुझान पैदा होगा। करियर में सकारात्मक परिस्थितियां बनेंगी। परोपकार में रुचि बढ़ेगी। गुरु की कृपा से लाभ के संकेत हैं।

चौथे हफ़्ते में आपके विरोधी आपके समर्थक सा आचरण करेंगे। किसी की फटकार और दुलार दोनों मिलेगा। आंतरिक गुणों में असर पैदा होगा। पिता के सहयोग से कई मुश्किल काम सहजता से हल होंगे। जीवनसाथी को भी स्वास्थ्य कष्ट संभव है। कष्टों को बड़ा संकट समझने से हल नहीं निकलेगा। किसी बड़े व्यक्ति के सहयोग से लाभ होगा। ऊंची आवाज़ में विरोध प्रकट न करें। किसी अन्य की किसी भूल से तनाव मिलेगा। अनुभवी व्यक्ति की सलाह से फ़ायदा होगा।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123