अगस्त महीने में वृश्चिक राशि वालों को रुपये-पैसे को लेकर कोई रिश्क न लें

0
13
webmorcha.com
अगस्त

अगस्त महीने में वृश्चिक राशि वालों को रुपये-पैसे को लेकर कोई रिश्क न लें। आपकी राशि पर राहु की दृष्टि से अगस्त माह स्वास्थ्य प्रभावित होगा। सप्ताह के आरंभ में किसी पुरानी बेचैनी का अंत होगा। नए विचारों के पुष्प पल्लवित होकर आनंद का सृजन करेंगे। बंद कारोबार में बहुत मामूली ही सही, पर गति से संबल मिलेगा। आकस्मिक धन मिलने की उम्मीद बलवती होगी और साथ में अधिकार में कुछ कमी भी होगी। किसी विपरीत लिंगी से संबंध बिगड़ सकते हैं।

माह के द्वितीय हफ़्ते में आर्थिक जोखिम से क्षति संभव है। वाद-विवाद की संभावना प्रबल होगी। अधिक श्रम से अल्प परिणाम प्राप्त होंगे। अमहत्वपूर्ण कार्यों में वक्त जाया होगा। आवेश पर क़ाबू रखें। कोई पुराना उलझा मामला और उलझेगा। जलने वाले परेशान करेंगे, पर हिम्मत से बात बनेगी। किसी तारीफ़ से खुशी मिलेगी। माह के तीसरे हफ़्ते में आर्थिक लाभ मध्यम रहेगा। बॉस का गुप्त समर्थन मिलेगा। पड़ोसियों को जलन होगी।

तुला राशि वालों को अगस्त महीने में आपसी प्रेम व सामंजस्य होगी कमी महसूस 

तीसरे सप्ताह में ज्वर, बदन दर्द के साथ सर के एक हिस्से में पीड़ा।आत्मविश्वास बढ़ेगा।साथ ही पारिवारिक जीवन में मामूली बेचैनी प्रकट होगी। व्यायाम में सतर्कता रखें। अन्यथा नसों, जोड़ों या मांसपेशियों में कष्ट संभव है। प्रसन्नता परवान चढ़ेगी। खुशियां पल्लवित होगी। ज़िंदगी मुस्कुराएगी। करियर से बेहतर खबर आएगी। किसी का अत्यधिक मधुर व्यवहार खीज पैदा करेगा। ख़ास लोगों से संबंध जुड़ेंगे। क्षणिक आर्थिक तनाव मुमकिन। आपको और जीवनसाथी दोनों को स्वास्थ्य कष्ट होगाकामेच्छा में अरुचि। जननांग सम्बन्धी विकार से पीड़ा संभव है।।

चौथे हफ़्ते में प्रतिद्वंदी सर तो उठायेंगे पर इस महीने वो अपने ही जाल में उलझ जाएंगे। प्रयास रंग लाएगा। इस माह फंसे हुए धन का छोटा हिस्सा मिल सकता है। माह के मध्य में प्रतिद्वंदियों की नहीं, अपनों की हरकतों से परेशानी होगी। करियर में कोई संभावना धूमिल होगी। किसी करीबी व्यक्ति की सलाह से फ़ायदा होगा। पिता की सेहत पर नकारात्मक असर होगा। मानसिक क्षमता बढ़ेगी। आर्थिक लेनदेन में उलझन या विवाद हो सकता है।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123