अगस्त माह में मीन  राशि वालों को कला व साहित्य में रुचि बढ़ेगी

0
24
webmorcha.com
अगस्त

अगस्त माह में मीन  राशि वालों को कला व साहित्य में रुचि बढ़ेगी। अगस्त माह कभी ख़ुशी कभी ग़म की मानिंद रहेगा। बौद्धिक कौशल से प्रभाव का विस्तार होगा। इस माह गूढ़ विधाओं के प्रति आकर्षण बढ़ेगा।

माह के प्रथम सप्ताह में मित्रों और सहयोगियों से जहां सहयोग मिलेगा, वहीं उनकी भूल से तनाव का भी सृजन होगा। मां के परिजनों को लेकर नकारात्मक खबर बेचैन करेगी। मतिभ्रम से क्षति संभव है। दृष्टि दोष संभव है। सत्ता से लाभ होगा। वरिष्ठ अधिकारियों और अफ़सरों से संबंधों के प्रति सजग रहें। किसी के वचन का निर्वहन न करने से हानि संभव है। चैन और बेचैनी दोनों मिलेगी। वसीयत से लाभ की संभावना है। कला व साहित्य में रुचि बढ़ सकती है।

द्वितीय सप्ताह में हर काम को आप इस महीने बड़े सलीके से करेंगे। आत्मविश्वास बढ़ेगा। अगर नौकरी करते हैं तो पदोन्नति प्राप्त करेंगे। शत्रुओं पर विजय पाएंगे। आमदनी में वृद्धि होगी। विवेकपूर्ण आचरण से सम्मासन मिलेगा। मामूली समस्याओं को नज़रंदाज़ करना ही उत्तम है। सकारात्मक परिवर्तन संभव है। आंतरिक शक्ति का विकास होगा। साथ ही रुहानी शक्तियों की मौजूदगी का भी आभास होगा। त्वचा से सम्बंधित विकार से पीड़ा हो सकती है। पिता को मानसिक और मां को शारीरिक कष्ट मुमकिन है।

अगस्त माह में मकर राशि वालों को कैरियर में मिलेगी उत्साहजनक परिणाम 

तीसरे सप्ताह में तनाव भी बढ़ेगा और प्रभाव भी। माह के उत्तरार्ध में सतर्कता ज़रूरी है। वैचारिक शक्ति बढ़ेगी। किसी आवश्यक दस्तावेज के न मिलने से तनाव होगा। आर्थिक लेनदेन में लापरवाही महंगी पड़ेगी। गुरु की कृपा से लाभ होगा। आपके विरोधी आपके समर्थक सा आचरण करेंगे। जीवनसाथी को भी स्वास्थ्य कष्ट सम्भव है। कष्टों को बड़ा संकट समझने से हल नहीं निकलेगा। रहस्य रोमांच के साहित्य में रुचि बढ़ेगी।

चौथे हफ़्ते में आपका जलवा परवान चढ़ेगा। आप में आकर्षण बढ़ेगा। करियर में बदलाव की इच्छा प्रबल होगी। यह काल जलने वालों को पटखनी देगा और आलोचकों की बखिया उधेड़ेगा। खुशी में वृद्धि होगी। आपकी कोशिशें रंग लाएंगी और आपके जीवन में फूल खिलाएंगी। करियर में सिक्का चलेगा। वरिष्ठ अधिकारियों का वरदहस्त प्राप्त होगा। नई उम्मीदों को पंख लगेंगे। जिह्वा की उलटी चाल पर नियंत्रण ज़रूरी है। अन्यथा कड़वे वचन मीठे फल नहीं देंगे।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123