रायपुर

छत्तीसगढ़ी  ब्राम्हण समाज के समीक्षा बैठक में विप्र जनों ने कहा सकारात्मक सोच ही समाज और व्यक्ति को दिलाता है सफलता 

रायपुर। छत्तीसगढ़ी केंद्रीय सर्व ब्राम्हण समाज के समीक्षा बैठक रखी गई। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष  विनयतिवारी शामिल हुए। बैठक में सम्मानित वरिष्ठ सदस्यों के बीच सकारात्मक पहलू पर बात हुई। सभी सदस्यों ने अपने-अपने विचारों से समाज के लिए सुझाव भी दिए।

सकारात्मक सोच ही आगे बढ़ाता है…

इस अवसर पर आकाश दुबे ने कहा सकारात्मकत सोच से ही व्यक्ति और समाज को सफल बनाता है। नकारात्मक बातें तो व्यक्ति को पीछे की ओर ढकेलता है।

विप्रजनों ने रखी अपनी बात

समीक्षा बैठक में सुनीता नीतू,  प्रदेशमहासचिव कमलेश , सुरेंद्र जी , राजेश जी . अशोक जी ,दीवान जी , अजय तिवारी, आचार्य अशोक, विवेकानंद दुबे, सध्यातिवारी ने अपने उद्बोधन में कहा समाज के लिए बहुत महत्वपूर्ण विषय है अतंरजातीय विवाह इसे गंभीरता से सोचना चाहिए, इसका विरोध होना चाहिए।  दिवाकर तिवारी ने आभार प्रकट करते हुए कहा प्रणाम है आपको क्योंकि हम सब अच्छा सोचेगे तो जरूर अच्छा ही होगा।

विप्रजनों ने सम्मान ली सदस्यता

विनयतिवारी, आरक्षण जागृति जे पी.उपाध्याय, प्रदेशमहा सचिव आई पी शर्मा सदस्यता लेने पहुंचे थे। प्रदेशमहासचिव महिला प्रकोष्ठ सुषमा तिवारी ने कहा बहुत खुशी हुई कि एक फोन कॉल पर समाज के लोगों ने उपस्थिति दी और सदस्यता ली। प्रदेशउपाध्यक्ष सुमनकमलेश, भारतरत्न तिवारी सौरभ तिवारी का सक्रियता समाज के लिए है।  कोषाध्यक्ष महोदय शैलेष मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन बिहारी लाल शर्मा ने किया।

पढ़ते रहिए webmorcha.com

दिलीप शर्मा 9617341438

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button