Wednesday, January 20, 2021
Home खेल IND vs AUS: टेस्ट क्रिकेट खेलने को लेकर उत्सुक हैं विराट कोहली,...

IND vs AUS: टेस्ट क्रिकेट खेलने को लेकर उत्सुक हैं विराट कोहली, शेयर की खास PHOTOS

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे और टी20 सीरीज के बाद अब बारी है उस फॉर्मेट की, जिसका इंतजार हर क्रिकेट फैन कर रहा था। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आगाज 17 दिसंबर से होगा। सीरीज का पहला मैच एडिलेड में खेला जाएगा, जो कि डे-नाइट टेस्ट मैच होगा। यह पहला मौका है

जब भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया की सरजर्मी पर पिंक बॉल से खेलती दिखाई देगी। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली काफी लंबे समय बाद टेस्ट क्रिकेट में खेलने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली ने अपने ट्विटर पर प्रैक्टिस सेशल की तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह बल्लेबाजी और फील्डिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कोहली ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘टेस्ट क्रिकेट वापस से खेलने के लिए उत्सुक हूं। एक शानदार मुकाबला की तरफ देख रहा हूं।’ विराट कोहली पहले टेस्ट मैच खेलने के बाद पैटरनिटी लीव के चलते भारत वापस लौट जाएंगे। कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा उनके जनवरी में उनके बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

डिलेड में होने वाला पहला टेस्ट मैच पिंक बॉल से खेला जाना है। ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड इस गेंद से काफी दमदार रहा  है और कंगारू टीम ने इंग्लैंड, साउथ अफ्रीका जैसे धाकड़ टीमों को हार का स्वाद चखाया है। वहीं, भारत ने पिंक बॉल से सिर्फ एक टेस्ट मैच खेला है, जहां टीम को बांग्लादेश के खिलाफ आसान जीत मिली थी। क्रिकेट दिग्गजों के अनुसार पहले टेस्ट मैच में भारत के लिए राह आसान नहीं रहने वाली है। कोहली के भारत लौटने के बाद अजिंक्य रहाणे टीम की अगुवाई करते नजर आएंगे।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -webmorcha.com webmorcha.com

Most Popular

Recent Comments