देश/विदेश

साउथ अफ्रीका के साथ टी-20 सीरीज के लिए इंडिया टीम का ऐलान, धोनी बाहर

मुंबई: अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने गुरुवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए इंडिया क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया. टीम में हार्दिक पांड्या की वापसी हुई है. भुवनेश्वर कुमार को आराम दिया गया है. वहीं भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टीम में जगह नहीं मिली है. राहुल चहर और दीपक चहर को टीम में बनाए रखा गया है. कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल की जोड़ी का टी-20 में आराम अभी बरकरार है.

यहां पढ़ें : http://VIDEO : प्रीता के ‘दुल्हनिया अवतार’ की असलियत देख आप रोक नहीं पाएंगे हंसी

विंडीज दौरे पर गई टीम में हार्दिक पांड्या शामिल नहीं थे. उन्हें आराम दिया गया था. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में भारतीय टीम में पांड्या का आना और भुवनेश्वर का जाना, एकमात्र बदलाव है. विंडीज दौरे पर धोनी ने आराम मांगा था, लेकिन दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए एमएसके प्रसाद की अध्यक्षता वाली पांच सदस्यीय चयन समिति ने धोनी को टीम से बाहर रखने का फैसला किया है.

यहां पढ़ें : http://Renault ने लॉन्च की 7 सीटर कार Triber, जानिए कीमत और फीचर्स

सीरीज का पहला मैच 15 सितंबर को धर्मशाला में, दूसरा मैच 18 सिंतबर को मोहाली में और तीसरा मैच 22 सिंतबर को बेंगलुरू में खेला जाएगा. टीम: विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उप-कप्तान), शिखर धवन, श्रेयस अय्यर, लोकेश राहुल, मनीष पांडे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, क्रूणाल पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, राहुल चहर, दीपक चहर, नवदीप सैनी और खलील अहमद.

VIDEO: सपना चौधरी ने किया ऐसा धमाकेदार डांस, गोलियों की आवाज से गूंजा स्टेज

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500, 8871342716, 7804033123

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button