Indigo लाया खास ऑफर, सिर्फ 998 रुपये में इन 36 शहरों में करें हवाई यात्रा, जल्दी करें बुकिंग

नई दिल्ली: अगर आप भी हवाई सफर करने का प्लान बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. Indigo अपने ग्राहकों के लिए सस्ते में हवाई सफर का मौका लेकर आई है. मॉनसून सेल  में आप सिर्फ 998 रुपये में हवाई सफर कर सकते हैं. यह ऑफर 25 जून से 30 जून तक मान्य है यानी आपके पास टिकट  कराने का सिर्फ आज और कल का मौका है. इस ऑफर में आप 1 अगस्त से लेकर 26 मार्च 2022 तक के लिए टिकट बुकिंग करा सकेत हैं.

इंडिगो ने ट्वीट करके इस ऑफर के बारे में जानकारी दी थी. एयरलाइन ने ट्वीट में लिखा कि अपने बैग पैक करें और मानसून की बिक्री में शामिल हों! अभी बुक करें अपना टिकट…. यह ऑफर सिर्फ 30 जून, 2021 को 23:59 बजे तक ही वैलिड है. इस ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए https://www.goindigo.in/sale.html?cid=SocialO|Twitter|Sale|Custom|28thJune|01 इस लिंक पर विजिट करें.

इन शहरों से कर सकते हैं यात्रा
इस ऑफर के तहत आप चेन्नई, हैदराबाद, बेलगाम, बैंगलोर, मुंबई, सिलचर, बगडोरा, दिल्ली, जम्मू, अहमदाबाद, इंदौर, गोवा, तिरुपति, वाराणसी, देहरादूर, पुणे, कोलकाता, कोच्चि, गुवाहटी, श्रीनगर, पटना, जयपुर, अमृतसर, सूरत, मंगलौर, विशाखापट्टनम, कोयंबटूर, भुवनेश्वर, राजकोट, तिरुवन्नतपुरम, पोर्ट ब्लेयर, विजयवाड़ा, दरभंगा, शिरडी, मदुरई, दुर्गापुर और चंडीगढ़ से यात्रा कर सकते हैं.

CG:12 साल के बच्चे ने 3.2 लाख रुपयों के खरीदे Online हथियार, दंग रह गई टीचर मां

टैक्स नहीं किए गए हैं शामिल
आपको बता दें कंपनी की ओर से जारी की गई इस Scheme  में एयरपोर्ट फीस और सरकार की ओर से लगाए गए Tax शामिल नहीं किए गए हैं. इस ऑफर में आप 1 अगस्त 2021 से लेकर 26 मार्च 2022 तक सफर का आनंद ले सकते हैं.

इसके अलावा कंपनी ने बताया कि इस ऑफर के तहत सीमित इंवेट्री उपलब्ध है. एयरलाइन के मुताबिक, ‘इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर, Scheme  या प्रचार के साथ नहीं जोड़ा जाएगा. हाल ही में अन्य एयरलाइन मसलन Vistara, Spicejet ने भी मानसून सेल शुरू किया था.

पहले भी कंपनी ने निकाला था ऑफर

आपको बता दें इससे पहले भी Indigo 1,099 रुपये में हवाई यात्रा का मौका दे रही थी. यह ऑफर 1 अगस्त से 12 अक्टूबर तक की यात्रा अवधि के लिए था. फ्लाइट्स के लिए बुकिंग कंपनी की वेबसाइट, मोबाइल App, विस्तारा के एयरपोर्ट टिकट ऑफिस, एयरलाइन के कॉल सेंटर और ट्रैवल एजेंट्स के जरिए की जा सकती है.

इसके अलावा देशभर में कोरोना टीकाकरण को बढ़ावा देने के लिए कंपनी ने सभी यात्रियोंको किराए में 10 फीसदी छूट का ऐलान किया था. इस ऑफर का फायदा केवल उन लोगों को दिया जा रहा है, जिन्होंने कम से कम वैक्सीन की एक डोज लगवा ली है. यात्रियों को यात्रा के लिए जाते समय छूट का लाभ उठाने के लिए एयरपोर्ट के चेक-इन काउंटर और बोर्डिंग गेट पर टीकाकरण का सर्टिफिकेट दिखाना होगा.