Uncategorized

INDvsWI : दूसरे दिन बुमराह की आंधी में उड़ा वेस्टइंडीज, विहारी-इशांत भी चमके

नई दिल्ली. किंग्सटन (जमैका) के सबीना पार्क मैदान पर भारत-वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन टीम इंडिया ने पांच विकेट के नुकसान पर 264 रन से अपनी पारी आगे बढ़ाई. हनुमा विहारी (111) के शतक और इशांत शर्मा (57) के अर्धशतक की मदद से टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी में 10 विकेट खोकर 416 रन बनाए. भारत की तरफ से हनुमा विहारी ने सबसे ज्यादा 111 रनों की पारी खेली. यह उनका पहला टेस्ट शतक भी है. विहारी ने ईशांत शर्मा के साथ मिलकर आठवें विकेट के लिए 112 रनों की साझेदारी की. ईशांत ने भी टेस्ट में अपना पहला अर्धशतक बनाया.

http://इंटरनेट पर चला कल्लू का जादू, भोजपुरी VIDEO ने मचाया धमाल, आप भी देखिए

दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज की टीम सात विकेट के नुकसान पर 87 रन बना चुकी है. क्रीज पर रहकीम कॉर्नवॉल (4) और जाहमार हेमिल्टन (2) मौजूद हैं. वेस्टइंडीज पारी की शुरुआत खराब रही. जसप्रीत बुमराह ने छठे ओवर की चौथी गेंद पर कैम्पबेल को विकेट के पीछे ऋषभ पंत के हाथों कैच कराकर भारत को पहली सफलता दिलाई. कैम्पबेल दो रन बनाकर आउट हुए. जसप्रीत बुमराह ने घातक गेंदबाजी करते हुए लगातार तीन गेंदों पर तीन विकेट चटकाए और टेस्ट क्रिकेट में अपनी पहली हैट्रिक पूरी की.

http://गजब के एक्सप्रेशंस देते नजर आईं नेहा कक्कड़, देखिए वायरल वीडियो

विंडीज की पारी के आठवें ओवर की दूसरी, तीसरी और चौथी गेंद पर डेरेन ब्रावो, शमारा ब्रूक्स और रोस्टन चेज को पवेलियन लौटाकर टेस्ट क्रिकेट में बुमराह ने अपनी पहली हैट्रिक पूरी की. बुमराह के कहर से विंडीज का टॉप ऑर्डर बिखर गया. बुमराह ने हैट्रिक लेने के बाद 12वें ओवर की पांचवी गेंद पर क्रेग ब्रैथवेट को विकेटकीपर पंत के हाथों कैच कराकर भारत को पांचवी सफलता दिलाई और अपने पांच विकेट भी पूरे किए. मोहम्मद शमी ने शिमरॉन हेटमायर का अहम विकेट हासिल किया. इसके बाद जसप्रीत बुमराह ने जेसन होल्डर को आउट करते हुए अपने 6 विकेट पूरे किए. बुमराह ने 6 तो वहीं शमी ने 1 विकेट हासिल किए.

[wds id=”1″]

हमसे जुड़िए…

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500, 8871342716, 7804033123

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button