दिलचस्प, इंस्टाग्राम में हुई दोस्ती, होटल में मिलने पहुंचे दोनों, निकली घरवाली

बहरीन में कार्य करने वाले एक 29 साल की युवक अफेयर के चक्कर में अपनी ही पत्नी (घरवाली) इंस्टाग्राम में जाल में फंसा लिया।

चेन्नई। आपने अफेयर के कई किस्से सुने हैं, लेकिन यहां एक दिलचस्प मामला सामने आया है जिस जानकर आप भी हैरत में रह जाएंगे। बहरीन में काम करने वाले एक 29 साल के युवक अफेयर के चक्कर में अपनी ही पत्नी के जाल में फंसा लिया। इस युवक को अडयार (Adyar) की ऑल वुमन पुलिस ने गुरुवार को तिरुवन्मियूर (thiruvanmiyor) के एक होटल से गिरफ्तार किया गया है. यह युवक अपनी सोशल मीडिया इंस्ट्राग्राम (instagram) में फ्रेंड से मिलने के लिए होटल के कमरे में गया, लेकिन होटल के कमरे में अपनी पत्नी को देखकर वह चकित हो गया. वह कमरे से बाहर नहीं निकल पा रहा था, इसलिए, उसकी पत्नी ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

नग्न तस्वीरों को देख चकित रह गई वाइफ

चेन्नई के नीलांकरई (Nilankarai of Chennai) की 25 साल की महिला ने एक साल के प्रेमालाप के बाद फरवरी 2021 में अरुंबक्कम के अनिवासी भारतीय (Non Resident Indian) से शादी की थी. महिला ने पुलिस (Police) को बताया कि जब वह गलती से अपने पति के डेस्कटॉप (desktop) पर सफरिंग कर रही थी, तो वह उसकी नग्न तस्वीरों के साथ फोन नंबर और कई महिलाओं की तस्वीरें देखकर हैरान रह गई.

जिन्हें है शनि का प्रकोप साल के अंतिम शनिवार को करें ये उपाय, मिलेगी निजात

वाइफ ने बनाया फेक अकाउंट

पत्नी ने यह भी पाया कि उसका पति महिलाओं को देह व्यापार के लिए लुभाने के लिए social media प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल कर रहा था. पति को बेनकाब करने के लिए उसने फर्जी इंस्टाग्राम (instagram)अकाउंट बनाकर उससे बातचीत की और उसे जाल में फंसाया.

महिलाओं के देह का कारोबार करता था हसवेंड

महिला के मुताबिक, उसका पति महिलाओं को देह कारोबार (Flesh Trade) के लिए फुसला रहा था. महिला ने पुलिस (Police) को सूचित किया कि उसके पति ने कई मैसेज भेजे थे जो महिलाओं को ज्यादा पैसे देने वाले ग्राहक देने के वादे के साथ देह व्यापार में लिप्त होने के लिए राजी कर रहे थे.

अश्लील Video का आदी था पति

Police ने कहा कि वह आदमी porn videos का आदी था, लेकिन इस बात की जांच करनी होगी कि क्या वह देह व्यापार में लिप्त था. अडयार ऑल वुमन पुलिस स्टेशन के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि शख्स के फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भेज दिया गया है. 29 वर्षीय को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

https://www.facebook.com/webmorcha

https://www.instagram.com/webmorcha/

Back to top button