iPhone 13 Pro कीमत 6 लाख 70 हजार, खुबियां जान हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली। Caviar ने अभी हाल ही में Apple iPhone 13 Pro सीरीज के नए अल्ट्रा हाई एंड कस्टमाइज्ड वर्जन जारी किए हैं. कंपनी ने अभी एक विशेष iPhone 13 प्रो मॉडल का अनावरण किया है जिसकी कीमत 9,000 अमेरिकी डॉलर (6,70,221 रुपये) है और यहां तक ​​कि इसमें एक डायनासोर के दांत भी है. Caviar रूस का एक लक्जरी सामान निर्माता है जो स्मार्टफोन, कंसोल और अन्य जैसे लोकप्रिय इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स के प्रीमियम वर्जन बनाता है.

webmorcha.com
iPhone 13 Pro

iPhone 13 Pro में लगे हैं डायनासोर के दांत का तुकड़ा

ब्रांड ने अपना ध्यान फिर से iPhone 13 सीरीज में स्थानांतरित कर दिया है, विशेष रूप से प्रो मॉडल, और नया टेरा कलेक्शन लॉन्च किया है. इस सीरीज में, कैवियार ने आईफोन 13 प्रो, और 13 प्रो मैक्स को टायरानोफोन, मॉन्स्टरफोन और टेराडियामंड मॉडल में जारी किया है. टेराडियामंड की प्राइज टैग 49,240 यूएस डॉलर (36,67,739 रुपये) है. यह सीरीज का टॉप एंड फोन है. इस फोन में डायनासोर के दांत का तुकड़ा है.

webmorcha.com
iPhone 13 Pro

सीमा पर तनातनी के बीच इंडिया का करारा जवाब, चीन सहित इन्हें नहीं मिलेगा ई-वीजा

साथ ही सजाया गया है सोने से

आईफोन 13 प्रो टायरानोफोन मॉडल में वास्तविक टी-रेक्स से दांत का टुकड़ा होता है, जो कि 80 मिलियन वर्ष पुराना होने का अनुमान है. इसमें हल्के मिश्रित नींव के शीर्ष पर सोना चढ़ाया हुआ आभूषण मिश्र धातु भी है. पीठ पर लाल आंख असली एम्बर से बनी होती है, जबकि हैड टाइटेनियम से बनी होती है और असली दांत का एक छोटा टुकड़ा भी एम्बेडेड होता है. कंपनी ने इसकी सिर्फ 7 यूनिट बनाई हैं.

टेरा मॉडल में 1 टेराबाइट स्टोरेज की सुविधा है, टेराडियामंड की कीमत 8,610 यूएस डॉलर (6,41,333 रुपये)  है जबकि प्रो मैक्स वेरिएंट की कीमत 9,150 यूएस डॉलर (6,81,556 रुपये) है.

हमसे जुड़िए…

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

Followthislink WhatsApp

https://chat.whatsapp.com/GifNpp6MKWgCY9B5vi7xNe

Back to top button