आयरलैंड: लेडी ने कुत्ते के साथ बनाए SEX संबंध, कोर्ट दे सकता है सजा; जानिए क्या है माजरा

आयरलैंड  के कोर्ट की सुनवाई के दौरान लेडी मौजूद नहीं थी. आरोपी लेडी के वकील ने कोर्ट से और समय की मांग की है. इसी महीने के आखिर तक इस मामले में कोर्ट अपना फैसला सुना देगा.

0
1138
webmorcha.com
प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली। आयरलैंड (Ireland) में एक अजीबो-गरीब मामला चौकाने वाली घटना सामने आई है। जिसे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे. दरअसल, आयरलैंड (Ireland) की एक 29 साल की लेडी पर कुत्ते के साथ SEX संबंध बनाने और अप्राकृतिक SEX करने का आरोप लगा है. इस मामले में कोर्ट में सुनवाई हुई में अभियोजक पक्ष (Prosecutor) की तरफ से दलील दी गई कि उन्होंने लेडी के खिलाफ सबूत इकट्ठे कर लिए हैं.

मिश्रित नस्ल के कुत्ते के साथ बनाए SEX संबंध

द सन में छपी एक खबर के अनुसार, आरोपी महिला ने  2019 में मिश्रित नस्ल के कुत्ते के साथ यौन संबंध बनाए थे. जिसके बाद उसके खिलाफ कोर्ट में मामला चल रहा है. ये घटना दिसंबर 2019 की महिला के घर की है. कोर्ट के आदेश के बाद महिला की पहचान छिपाई गई. ये मामला पहली बार जून महीने में डबलिन के डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के सामने आया था.

विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता बने PM मोदी, बाइडेन और जॉनसन को भी छोड़ा पीछे

सुनवाई के दौरान कोर्ट में नहीं थी लेडी

अब कोर्ट ने इस मामले पर फिर से सुनवाई शुरू की, जिसमें अभियोजक पक्ष की तरफ से कहा गया है कि उनके पास लेडी के खिलाफ सबूत हैं, जिनके आधार पर लेडी को सजा दिलाई जा सकती है. वहीं आरोपी महिला के वकील लटोनी कोलियर ने कोर्ट से और समय मांगा गया है, क्योंकि महिला कोर्ट में मौजूद नहीं थी. इसके बाद जज ट्रीसा केली ने मामले को महीने के आखिर तक स्थगित कर दिया है. लेकिन अगली सुनवाई में महिला को कोर्ट में रहना जरूरी होगा. अभियोजक पक्ष की तरफ से अगली सुनवाई में आरोपी महिला के खिलाफ सबूत पेश किए जाएंगे. इसके अलावा ये केस ऊपरी अदालत में भी जा सकता है, जहां महिला को कड़ी सजा मिल सकती है.

जज ने कोर्ट में दी गई दलीलों के आधार पर महिला का नाम उजागर करने के प्रतिबंध को बढ़ा दिया और आरोपी के वकील से कहा है कि उन्होंने सारे सबूत को देख लिया है, अगली सुनवाई पर कोर्ट फैसला सुना देगा. उन्होंने कहा कि कोर्ट इस मामले में निष्पक्ष सुनवाई करेगा.

सुपर संडे के साथ जानिए आपके ग्रह नक्षत्र का कैसा रहेगा चाल..पढ़ें राशिफल, इन राशियों के लिए बेहद खास साबित होगा समय

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123