देश/विदेशमेरा गांव मेरा शहर

सच हुई कंगना की बात आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा! उद्धव सरकार गिरने से इनके चेहरे में आई खुशी

महाराष्ट उद्धव सरकार गिरने से आज बहुत सारे चेहरे खुश हुए होंगे। सोशल मीडिया पर लोग राणा दंपति से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक के लिए इसको जस्टिस करार दे रहे हैं।

उद्धव सरकार गिरने से आज बहुत लोगों के चेहरे खुशी आई होगी। सोशल मीडिया पर लोग राणा दंपति से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक के लिए इसको जस्टिस करार दे रहे हैं। महाराष्ट्र में सियासी उठापटक के बाद बुधवार देर शाम CM उद्धव ठाकरे ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया। महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन की कवायद तेज हो गई है। बताया जा रहा है कि एकनाथ शिंदे अपने साथ 49 विधायकों का समर्थन पत्र लेकर आ रहे हैं। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात के दौरान वह यह समर्थन पत्र सौंपेंगे। इसके बाद वह देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करेंगे।

CM ठाकरे ने दिया रिजाइन, फडणवीस बोलें- ‘आज सब पता लग जाएगा’

आज इनका चेहरा खुश तो जरूर होंगे!

महाराष्ट सरकार गिरने से आज बहुत सारे चेहरे खुश हुए होंगे। सोशल मीडिया पर लोग राणा दंपति से लेकर सुशांत सिंह राजपूत तक के लिए इसको जस्टिस करार दे रहे हैं। महाराष्ट्र में सियासी उठापटक के बाद बुधवार देर शाम सीएम उद्धव ठाकरे ने राज्यपाल को अपना इस्तीफा सौंप दिया। उनके कार्यकाल में कई विवाद सुर्खियों में रहे। जिसमे नवनीत रवि राणा, कंगना रानौत, सहित तमाम लोग शामिल हैं।

उद्धव गए, नए सरकार की तैयारी

एकनाथ शिंदे अपने साथ 49 विधायकों का समर्थन पत्र लेकर आ रहे हैं। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात के दौरान वह यह समर्थन पत्र सौंपेंगे। इसके बाद वह देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करेंगे। राज्य में बीजेपी और शिंदे गुट मिलकर सरकार बनाने की तैयारी में है।

कंगना रनौत के दफ्तर में तोड़फोड़ मामले में BMC को बॉम्बे हाई कोर्ट की फटकार

आज मेरा घर टूटा है, कल तेरा घमंड टूटेगा’

TV एक्ट्रेस कंगना रानौत के वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। आज सुबह भी उन्होंने एक ट्वीट करके उद्धव सरकार को घेरा है। उद्धव सरकार पर वो हमेशा से ही मुखर रहती थीं। मुंबई स्थित कंगना रानौत का घर बीएमसी ने ढहा दिया था। उसके बाद कंगना ने कहा था कि आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा।

केतकी चितले की गिरफ्तारी

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी चीफ शरद पवार के खिलाफ सोशल मीडिया में आपत्तिजनक पोस्ट लिखने के आरोप में मराठी एक्ट्रेस केतकी चितले को ठाणे क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। ठाणे कोर्ट ने मराठी अभिनेत्री केतकी चितले (Actress Ketaki Chitale) को 18 मई तक पुलिस कस्टडी में भेज दिया था। जिसके बाद सरकार की काफी किरकरी हुई थी।

कंगना बोलीं- घमंड टूटना निश्चित था

रनौत ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में धाकड़ ऐक्ट्रेस कंगना कहती हैं, 1975 के बाद ये समय भारत के लोकतंत्र का सबसे महत्वपूर्ण समय है। साल 1975 में लोक नेता जय प्रकाश नारायण की एक ललकार से सिंहासन की जनता आती है और सिंहासन गिर गए थे। साल 2020 में मैंने कहा था कि लोकतंत्र एक विश्वास है।

जो लोग सत्ता के घमंड में आकर जनता का विश्वास तोड़ते हैं तो उनका घमंड टूटना भी निश्चित होता है। ये किसी व्यक्ति की शक्ति नहीं है। ये शक्ति है एक सच्चे चरित्र की है। दूसरी बात ये कि हनुमान जी को शिव का 12वां अवतार माना जाता है और जब शिवसेना ही हनुमान चालीसा को बैन कर दे तो उन्हें शिव भी नहीं बचा सकते। हर हर महादेव, जय हिंद।

सामने आ गए Xiaomi 12S की launching date, सीरीज़ के तीनों फोन के Features भी लीक…

नवनीत रवि राणा का मामला

महाराष्ट्र विधानसभा में फ्लोर टेस्ट से पहले ही उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया है। इस पर अब अमरावती की सांसद नवनीत राणा ने उन पर तंज कसते हुए सत्ता का लालच रखने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे ने इस्तीफा तो दे दिया है, लेकिन इसमें बहुत देर कर दी। कुछ ही महीने पहले राणा दंपति ने उद्धव ठाकरे के घर के बाहर हनुमान चालीसा गाने का ऐलान किया था जिसके बाद उनको पुलिस गिरफ्तार करके ले गई थी।

हनुमान चालीसा: Navneet और Ravi राणा पर एक और जुल्म! अलग-अलग जेलों रहेंगे14 दिन

नुपूर शर्मा कांड में मुंबई से गिरफ्तार करने आई थी पुलिस

नुपूर शर्मा ने पैगंबर मोहम्मद के लिए विवादित टिप्पणी की थी। जिसके बाद देश-विदेश में विरोध हुआ था। मुंबई में इनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। मुंबई पुलिस गिरफ्तार करने दिल्ली भी आई थी। मगर वो गिरफ्तार नहीं हुईं थीं।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत या हत्या !

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मामला काफी गरमा गया था। उनकी मौत को हत्या बताया जा रहा था। हालांकि सीबीआई इस मामले की जांच कर रही थी। लोगों का आरोप था कि सुशांत की मौत में शिवसेना नेताओं का हाथ है। उनकी मौत के बाद उद्धव सरकार के खिलाफ काफी प्रोटेस्ट भी हुआ था।

Ukhad Diya Trending On Twitter: उद्धव ठाकरे ने महाराष्‍ट्र के मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफा दे दिया है। इसी के बाद, ट्विटर पर ‘उखाड़ दिया’ ट्रेंड हो रहा है। निशाने पर हैं शिवसेना के ‘बड़बोले’ नेता संजय राउत। पढ़‍िए क्‍यों कंगना रनौत का पूरे घटनाक्रम में जिक्र हो रहा है।

https://twitter.com/WebMorcha

https://www.facebook.com/webmorcha

https://www.instagram.com/webmorcha/

 https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Related Articles

Back to top button