उम्मीद है इस गणतंत्र छत्तीसगढ़ में होगी शराब बंदी! कांग्रेस अपने घोषणा को पहना सकते हैं अमलीजामा

रायपुर। छत्तीसगढ़ में इस साल विधानसभा चुनाव होना है। विधानसभा चुनाव से पहले का आखिरी गणतंत्र दिवस है। इसलिए लोगों को उम्मीद है कि कांग्रेस अपने वादें पर अमलीजामा पहना सकते हैं, किसानों का कर्ज माफी समेत प्रदेश में शराब बंदी घोषणा पत्र में प्रमुख मुद्दा के रूप में रहा है। इसलिए लोगों को उम्मीद है कि जिस तरह किसानों का कर्ज माफी हुआ ठीक उसी तरह प्रदेश में शराब बंदी भी लागू हो जाए।

CG क्या कांग्रेस ने 36 लक्ष्यों को 4 साल में पूरा किया, जानें घोषणापत्र

बतादें, गणतंत्र दिवस के मौके पर CM भूपेश बघेल कई सौगात दे सकते हैं। इसमें अनियमित कर्मचारियों के नियमितीकरण और शराबबंदी के अलावा अगले खरीफ सीजन के लिए समर्थन मूल्य पर धान खरीद की राशि में बढ़ोत्तरी का घोषणा कर सकते हैं। गणतंत्र दिवस के मौके कुछ नई घोषणा की तैयारी चल रही है। विधानसभा चुनाव से पहले का आखिरी गणतंत्र दिवस है। सीएम बघेल जगदलपुर में झंडारोहण करेंगे।

मॉ समेत पांच बेटियों की मौत पर डा. विमल बोलें- गंगाजली वादा पूरा कर शराब बंदी लागू हो अन्यथा जन-आक्रोश सरकार को भस्म कर देगा!

इस मौके को खास बनाने के लिए जनघोषणापत्र में किए गए वादों को पूरा करने के लिए CM अपने भाषण में शामिल कर सकते हैं। बताया गया कि अनियमित कर्मचारियों का नियमितीकरण घोषणा पत्र का प्रमुख बिन्दु रहा है। सरकार ने इस वादे को पूरा करने के लिए सभी विभागों से अनियमित कर्मचारियों को लेकर जानकारी बुलाई थी। चर्चा है कि CM इस वादे को पूरा करने के लिए भाषण में घोषणा कर सकते हैं। यही नहीं, शराबबंदी पर भी सीएम कोई वादा कर सकते हैं।

IND vs NZ: दूसरे T20 मैच की खराब पिच को लेकर आगबबूला हुए भारतीय गेंदबाजी कोच Pooja Hegde ने शेयर की अपने भाई की Wedding Photos! ऋचा चड्ढा पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का ऐसा जबरदस्त खुमार! Chanakya Niti: किसी भी परिस्थिति में सफल हो जाते हैं ऐसे लोग, बुरा वक्त रहता है कोसों दूर रोहित नहीं तो कौन बनेगा टीम इंडिया का कप्तान? दिग्गज बोले- ये दो खिलाड़ी सबसे बड़े दावेदार