जबलपुर पड़ोसियों ने मामूली कहासुनी में युवती की आंख फोड़ दी

जबलपुर। पड़ोसियों ने मामूली बातों को लेकर हैवानियत भरा कृत्य कर डाला। एक लड़की की तलवार मारकर आंख फोड़ दी। लड़की को लहूलुहान हालत में अस्पताल में एडमिट किया गया है। लड़की के साथ हुई इस वारदात संबंधी वीडियो वायरल होने पर मामले ने तूल पकड़ लिया है। लार्डगंज Police ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। जानकारी के मुताबिक,

संजय नगर निवासी विनय चक्रवर्ती अपने दोस्त सुदेश विश्वकर्मा, विशाल प्रजापति, रवि शर्मा को बुलाकर घर पर होली खेल रहा था। वे सभी आपस में गाली गलौज कर रहे थे। पड़ोस में रहने वाली प्रांजल कुरील और उसके पिता रवि कुरील ने युवकों को गालीगलौज करने से मना किया। इस पर वे भड़क गए। आरोपियों ने तलवार और डंडे से हमला कर दिया।

सिर व नाक पर किया वार

लड़की प्रांजल कुरील की आंख के पास, सिर व नाक पर वार कर दिया। लहूलुहान हालत में युवती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बुधवार को मामले का वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो गया। लार्डगंज पुलिस ने रवि की शिकायत पर आरोपी विनय चक्रवर्ती, सुदेश विश्वकर्मा, विशाल प्रजापति, रवि शर्मा, के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 भादवि और एससी-एसटी का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

छत्तीसगढ़: बेकाबू हुआ कोरोना संक्रमण, 24 घंटे में 28 मौतें, 4563 नए मरीज, रायपुर 1291, दुर्ग 1199, महासमुंद 129, राजनांदगांव में 400 संक्रमित

लड़की का आरोप पहले भी कर चुके हैं परेशान

लड़की प्रांजल कुरील के मुताबिक आरोपी पहले भी परेशान कर चुके हैं। वे उसे टार्चर करते हैं। 29 मार्च को आरोपियों ने हद ही पार कर दी। पहले गाली गलौज करते रहे। रोका तो तलवार से वार कर दिया। आंख में लगी है। उसे दिखाई देना बंद हो गया है। युवती के साथ विवाद का वीडियो वायरल होने पर मामले ने तूल पकड़ लिया। एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home             

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment