जमाई ने सास पर हसिया लेकर दौड़ाने का लगाया आरोप तो साली ने कहा-गुड़ों से उठवाने की दी धमकी, तुमगांव पुलिस ने दोनों पक्ष के विरूद्ध दर्ज की काउंटर रिपोर्ट

महासमुंद। तुमगांव थाना अंतर्गत ग्राम अछरीडीह में पत्नी को लेने पहुंचे जमाई ने थाने में यह रिपोर्ट लिखवाया है कि किया उसे ससुराल के लोगों ने मारपीट किया तथा सास ने हंसिया लेकर मारने के लिए दौड़ाई।

इसी तरह जमाई के साली ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके जीजा ने गुंडों से उठवाने की धमकी देने के साथ पढ़ाई बर्बाद करने की धमकी दी है। पुलिस ने दोनों पक्षों के विरूद्ध काउंटर रिपोर्ट दर्ज कर जांच में लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार 21 मई को सतवंतीन बंजारे पिता बासुदेव बंजारे (19) निवासी अछरीडीह (नयापारा) थाना तुमगांव ने एक लिखित आवेदन देकर कहा है कि संजीव कुमार कोसले पिता सुकालू कोसले (28) निवासी कोडापार थाना आरंग ने गाली-गलौज कर मारपीट किया और गुंडों से उठवा लेने की धमकी भी दी है। पुलिस ने आरोपी संजीव कुमार कोसले के विरूद्ध धारा 294,323,506 भादवि का अपराध दर्ज किया गया है।

संजीव ने भी दिया आवेदन

इसी तरह संजीव कोसले पिता सुकालू कोसले ग्राम कोडापार थाना आरंग ने एक लिखित आवेदन देकर कहा है कि 22 मई को हीरादास बंजारे पिता वासुदेव बंजारे, सतवंतीन बंजारे एवं लैन बाई बंजारे निवासी अछरीडीह (नयापारा) ने गाली-गलौज कर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। साथ ही मेरी सास ने हसिया लेकर दौड़ाई। आरोपियों के खिलाफ धारा 294,323,506,34 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Leave a Comment

Ek Villain Returns की हीरोइन Tara Sutaria का डेब्यू शो Katrina Kaif इस इंडस्ट्री में भी कर चुकी हैं ये काम रोहित शर्मा ने अचानक दिया बड़ा संकेत, ये धाकड़ खिलाड़ी पहले टेस्ट में करेगा विकेटकीपिंग! मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर Upcoming Twists: Anupamaa और अनुज की राह होगी अलग