झज्जर: बीमारी से तंग आकर सब इंस्पेक्टर ने की आत्महत्या, फंदे से लटका मिला शव

0
59
webmorcha.com

झज्जर. हरियाणा के झज्जर जिले गांव जहांगीरपुर में एक सब इंस्पेक्टर  ने फांसी का फंदा लगाकर Suicide  कर ली. परिवार वालों के अनुसार मृतक प्रकाश बीमारी के कारण परेशान चल रहा था. इसलिए फांसी लगाकर आत्महत्या करने का कदम उठाया है. वहीं मामले की सूचना Police  को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और परिवार वालों से पूछताछ की.

पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जहांगीरपुर निवासी सब इंस्पेक्टर प्रकाश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुटी हुई. परिजनों के बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. अभी तक स्वजनों द्वारा बीमारी के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कही जा रही है.

कई दिनों से था बीमार

मिली जानकारी के अनुसार गांव जहांगीरपुर निवासी प्रकाश पुत्र बेद सिंह हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद पर तैनात थे. पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे. बीमारी के चलते प्रकाश ने दो माह की छुट्टी ली हुई थी. छुट्टी के बाद वे अपने घर पर ही रहते थे. लेकिन इसी दौरान मंगलवार-बुधवार रात को उन्होंने अपने घर के कमरे में फांसी का फंदा लगा लिया. जब अन्य परिवार वालों ने उसे देखा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी.