भूषण कुमार के नए सिंगल ‘डूब गए’ में पहली बार जानी, बी प्राक और गुरु रंधावा एक साथ; उर्वशी रौतेला भी आ रही हैं नजर

नाच मेरी रानी, मेहंदी वाले हाथ और बेबी गर्ल जैसे हिट्स देने के बाद, गुरु रंधावा अपनी ऑडियंस को भूषण कुमार की टी-सीरीज के एक सॉफ्ट मेलोडियस लव सॉन्ग ‘डूब गए’ के साथ एक बार फिर से लुभाने के लिए तैयार हैं। गुरु के साथ ‘सनम रे’ की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला पहली बार नजर आ रही हैं। इस रोमांटिक सिंगल को बी प्राक द्वारा कम्पोज और ‘पछताओगे’ और ‘तारों के शहर’ फेम जानी द्वारा लिखा गया है। यह सिंगल गोवा की अद्भुत लव स्टोरी को दर्शाता है और बहुत ही सुन्दर दृश्यों के माध्यम से ऑडियंस को खुश करने का वादा करता है।

http://सोना 50000 के और करीब पहुंचा, 35898 रुपये हुआ 18 कैरेट Gold का भाव

‘डूब गए’ का निर्देशन ऐस कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा द्वारा किया गया है, जिन्होंने आखिरी बार अपने हिट सिंगल ‘बेबी गर्ल’ में गुरु के साथ काम किया था। रोमांटिक सॉन्ग में फैंस ‘सच्चे प्यार की कभी हार नहीं होती’ के संदेश के साथ गुरु रंधावा और उर्वशी रौतेला की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री का भरपूर लुफ्त उठा सकेंगे।

टी-सीरीज के प्रमुख भूषण कुमार कहते हैं, “गुरु रंधावा पॉप के राजा हैं। इस प्रकार, बी प्राक द्वारा कम्पोज किए गए और जानी की लिरिक्स के साथ यह सॉफ्ट मेलोडियस ट्रैक फैंस के लिए एक जबरदस्त तोहफा होने वाला है। रेमो डिसूजा द्वारा बेहद खुबसूरती से चित्रित और निर्देशित किए गए इस सॉन्ग में प्रेम का सार दर्शाया गया है। मुझे उम्मीद है कि ऑडियंस इसका भरपूर आनंद लेगी।”

http://सलमान की फिल्म Radhe का ट्रेलर रिलीज, एक्शन और भरपूर है एंटरटेनमेंट

इस लव सॉन्ग ‘डूब गए’ को रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित और जानी द्वारा लिखा गया है, जिसमें गुरु रंधावा ने अपनी आवाज और बी प्राक ने म्यूजिक दिया है। सॉन्ग को टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर 30 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा।