मेरा गांव मेरा शहररायपुर

कायराना हरकत ट्रक को जला मोदी को डराने की कोशिश

छत्तीसगढ़। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के 14 अप्रैल के दौरे से पहले नक्सली बस्तर में दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. गुरुवार को नक्सलियों ने बस्तर के झीरम घाटी में एक ट्रक को आग लगा दी. तथा यात्री बस में तोडफ़ोड़ कर दहशत फैलाने की कोशिश की है। हालांकि पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक गुरूवार सुबह नक्सली ने झीरम घाटी में एक ट्रक में आग लगा दी और यात्री में तोड़फोड़ की है। यात्री और चालक सुरक्षित बताए जा रहे है।     http://यह भी पढ़िए सुकमा में नक्सली हमला 8 जवान

  • वारदात के बाद दरभा थाना पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है।- पीएम के दौरे का विरोध करते हुए नक्सली एक के बाद एक बस्तर संभाग के अलग-अलग जगहों में घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं।
  • 9 अर्पैल को नक्सलियों ने बीजापुर के नैमेड़-कुटरु मार्ग पर कुएंनार के करीब सुरक्षा गश्त के लिए जांगला जा रहे डीआरजी जवानों की बस को उड़ा दिया। जिसमें दो शहीद हो गए व सात जवान घायल हो गए थे।

देखिए जवानो ंकी मौत के http://सीएम डा. रमन ने क्या कहा

  •  हादसे में बस ड्राइवर लखन गावड़े व एसआई आनंद राव की मौके पर मौत हो गई। इसी दिन बस में विस्फोट करने से पहले जिला मुख्यालय से 6-7 किमी दूर महादेव घाट में एक के बाद एक 4 सीरियल ब्लास्ट करके रोड ओपनिंग पार्टी पर फायरिंग की थी।

http://एमपी के शहीदों को सरकार देगी

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button