Katrina Kaif-Vicky Kaushal Wedding: विक्की-कटरीना बारवाड़ा फोर्ट में लेंगे फेरे, मुबंई से आई टीम ने देखी लोकेशन

 राजस्थान के Sawai Madhopur के Barwara fort के होटल सिक्स सेंस में बॉलीवुड स्टार कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी होनी तय है. शादी के इवेंट का लोकेशन देखने मुंबई से एक टीम सवाई माधोपुर पहुंची. टीम ने मंडप, मेहंदी, संगीत समेत अन्य कार्यक्रामों के लिए लोकेशन देखे. कटरीना कैफ और विक्की कौशल से चर्चा कर लोकेशन फाइनल कर लिया जाएगा.

जयपुर. बॉलीवुड स्टार कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी  की तैयारिया शुरू हो चुकी हैं. शादी के मुख्य कार्यक्रम 7 से 9 दिसंबर को होंगे. शादी के इवेंट के लिए लोकेशन देखने दस सदस्यीय टीम मुबंई से बीते मगलवार को राजस्थान के सवाई माधोपुर की होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट पहुंची. इसी होटल मे शादी होगी. इस टीम ने होटल में उन लोकेशन को देखा जहां मंडप सजना है, दूल्हा घोड़ी पर बैठकर बारात लेकर आएगा. टीम ने शादी के हर ईवेंट के लिए वैन्यू सलेक्ट किए. टीम बुधवार शाम को वापस मुंबई लौट गई.

शादी की प्लानिंग और कार्यक्रम की लोेकेशन की रिपोर्ट पर विक्की कोशल और कटरीना खैफ से चर्चा करेगी फिर अंतिम रूप से तय होगा में होटल में किस जगह किस दिन और कब कब क्या क्या शादी के इवेंट होंगे. उनकी तैयारी कैसे होगी.

बता दें कि होटल में कटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की बुकिंग हो चुकी है, लेकिन औपचारिक रुप से होटल प्रशासन भी खुलासा करने से बच रहा है. उसकी वजह है कि अभी तक शादी के कार्ड नहीं छपे हैं. कटरीना और विक्की दोनों ने अभी तक शादी को लेकर औपचारिक रुप से खुलासा नहीं किया है. माना जा रहा है कि शादी में कई बॉलिवुड हस्तियां शामिल होंगी. हालांकि कोरोना को देखते हुए मेहमानों की संख्या सीमित रखने की संभावना जताई जा रही है.

पहली बार इस होटल का चयन
होटल सिक्स सेंस बरवाड़ा फोर्ट औपचारिक रुप से अक्टूबर में ही शुरु हुई. अभी भी होटल को निखारने का काम जारी है. ये होटल का पहला बड़ा इवेंट होगा. ये चौदहवीं शताब्दी का एक किला है. इसे पांच सितारा होटल में तब्दील किया गया. अभी तक बॉलिवुड व हॉलिवुड के सितारे जोधपुर व उदयपुर की पाचं सितारा हेरिटेज लोकेशन पर शादियां करते आए हैं, लेकिन पहली दफा सवाई माधोपुर को चुना गया. प्रसिद्ध रणथंभौर टाईगर नेशनल पार्क से महज आधे घंटे की दूरी पर ये होटल है. इस फोर्ट का इंटीरियर काफी अनूठा है. अभिनेत्री मलाईका अरोड़ा इसके उद्घाटन कार्यक्रम मे शमिल थीं.

Back to top button