KGF Chapter 2 के टीजर ने बनाया नया रिकॉर्ड, यूट्यूब पर व्यूज 200 मिलियन के पार

मुंबईः साउथ सिनेमा के सुपरस्टार यश  की फिल्म केजीएफ ने भारतीय सिनेमा में खूब धमाल मचाया था. ये फिल्म का पहला पार्ट था, जिसे दर्शकों से खूब प्यार मिला था. अब दर्शकों के बीच KGF Chapter 2  लगातार चर्चा में छाई हुई है. फिल्म के निर्देशक Prashanth Neel  ने इसकी रिलीज डेट का ऐलान किया था, जिसके मुताबिक फिल्म 16 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से लगातार अन्य फिल्मों की ही तरह इसकी रिलीज डेट भी आगे टलती जा रही है. अभी मेकर्स की ओर से फिल्म की अगली रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है.

हालांकि, फिल्म भले ही रिलीज  ना हुई हो, लेकिन इसका टीजर लगातार देखा जा रहा है. जनवरी 2021 में रिलीज हुआ केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर अभी भी खूब देखा जा रहा है. जिसमें एक्टर यश के साथ ही संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी की झलक देखने को मिल रही है. लगातार मिल रहे व्यूज की बदौलत मूवी के टीजर ने एक नया रिकॉर्ड रच दिया है. फिल्म का टीजर ने यूट्यूब पर अब तक 200 मिलियन यानी 20 करोड़ व्यूज हासिल कर लिए हैं.

यही नहीं, फिल्म के टीजर को 8.4 मिलियन लाइक्स भी मिले हैं, और एक बिलियन से अधिक इंप्रेशंस मिले हैं. साउथ इंडियन सिनेमा की कुछ फिल्में खूब पसंद की गईं. जिनमें से एक केजीएफ भी है. केजीएफ चैप्टर 1 दिसंबर 2018 में रिलीज हुई थी और ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. ऐसे में दर्शक केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. लेकिन, कोरोना

Youtube Video

बता दें, केजीएफ चैप्टर 2 का टीजर’ (KGF Chapter 2 Teaser) रिलीज से 24 घंटे के अंदर ही हिट हो गया था. इस फिल्म के टीजर को 24 घंटे से पहले 6 करोड़ बार देखा गया था. 24 घंटे से पहले इसे 37 लाख लोग यूट्यूब पर लाइक भी मिले थे. यश के फैंस की दीवानगी को देखते हुए उनके बर्थडे के पहले की शाम यानी 7 जनवरी की रात को इस फिल्म का टीजर का जारी किया गया था.