खल्लारी विधायक गोद ग्राम घोघरा-घोच की सड़क, यहां विकास की अद्भूत नजारा

वेबमोर्चा विथ सैल्फी के जरिए हमें खल्लारी विधानसभा के विधायक के गोद ग्राम का सैल्फी फोटो प्राप्त हुई है। बतादें कि महासमुंद सहित पूरे प्रदेश में सड़कों का हाल-बेहाल है। सड़क की जर्जर स्थिति के कारण कई लोगों अपनी जान गंवा चुके हैं। बावजूद सड़क निर्माण करने वाले जिम्मेदारों पर कार्रवाई नहीं हो पाई।

यहां भी पढ़े: http://खुशखबरी: संचार क्रांति के तहत 5 अगस्त से नगरीय क्षेत्रों में किया जाएगा मोबाइल वितरण

देखिए सैल्फी फोटो भेज खल्लारी विधानसभा कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष अंकित बागबाहरा ने क्या कहा

अंकित बागबाहरा

खल्लारी विधानसभा के पिथौरा ब्लॉक का विधायक गोद ग्राम घोघरा में पहुंचने वाहक तेंदुकोना से घोघरा मार्ग और फिर घोघरा से घोंच जाने का एकमात्र रास्ता जहां रास्ता है ही नही, सिर्फ गड्ढे ही गड्ढे हैं। उन्होंने कहा धन्य है ऐसे विकास की‌?

http://कर्क राशि के जातक जल्दबाजी न करें, मिथुन राशि के जातकों का आज का दिन उत्साहभरा

Webmorcha को महासमुंद विधानसभा की नहीं मिली एक भी फोटो

सड़कों की गुणवत्ता को लेकर स्थानीय विधायक डा. विमल चोपड़ा ने निर्माण एजेंसी को प्रारंभ से ही सख्त हिदायत देकर कार्रवाई का अल्टीमेटम दिया था। जिसका नतीजा आज सबके सामने हैं।

http://बाइक में कीचड़ लगाकर 93 हजार उठाईगिरी करने वालों को क्राइम पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में धर-दबोचा

महासमुंद शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में स्थित एक भी खराब सड़क की शिकायत अभी तक नहीं मिली है। जबकि पिथौरा, सराईपाली, बसना, सांकरा की कई सड़कें चलने लायक नहीं है।

इससे साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि स्थानीय जनप्रतिनिधि द्वारा सड़कों को लेकर गंभीरता नहीं दिखाई जिसके कारण सड़क पहली ही बरसात में धराशाई हो गई।

Leave a Comment

Ek Villain Returns की हीरोइन Tara Sutaria का डेब्यू शो Katrina Kaif इस इंडस्ट्री में भी कर चुकी हैं ये काम रोहित शर्मा ने अचानक दिया बड़ा संकेत, ये धाकड़ खिलाड़ी पहले टेस्ट में करेगा विकेटकीपिंग! मौनी रॉय ने फ्लॉन्ट किया परफेक्ट फिगर Upcoming Twists: Anupamaa और अनुज की राह होगी अलग