खिसयानी बिल्ली खंभा नोचे : पाक की गोलीबारी, भारत ने 4 सैनिक किए ढेर, कई बंकर तबाह

नई दिल्‍ली : कश्‍मीर से धारा 370 हटने के बाद से पाकिस्तान बौखला गया है। कभी भारत से संबध तोड़ रहा है तो कभी अपने ट्वीटर हैंडल में काली पट्‌टी लगाकर विरोध कर रहा है। बौखालहट इतनी बढ़ गई है कि अब संघर्षविराम का उल्‍लंघन करने में उतर आया है। गुरुवार को पाकिस्‍तान ने कश्‍मीर के उरी, राजौरी और केजी सेक्‍टर में सीजफायर का उल्‍लंघन किया और तेजी से गोलीबारी करते रहा। लेकिन, उसे भारत ने मूंह तोड़ जवाब दिया है। भारत की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के 4 सैनिक ढेर हो गए। यहां तक की भारत ने पाकिस्तान के कई बंकरों को नष्ट भी कर दिया। जानकारी के मुताबिक फायरिंग की आड़ में पाकिस्‍तान भारत में घुसपैठ की कोशिश कर रहा है।

यहां पढ़ें : http://अरविंद केजरीवाल का शानदार तोहफा, अब बस में मुफ्त सफर करेंगी महिलाएं

यहीं नहीं जम्मू-कश्मीर पर भारत के कदम से बौखलाए पाक ने अब भारतीय कलाकारों को दिखाने वाले विज्ञापनों पर प्रतिबंध लगा दिया है। पाकिस्तान इलेक्ट्रॉनिक मीडिया नियामक अधिकरण ने 14 अगस्त को एक पत्र जारी करते हुए प्रतिबंध की घोषणा की है। नियामक ने कहा कि डिटॉल सॉप, सर्फ एक्सल पाउडर, पेंटिन शैम्पू, हेड एंड शॉल्डर शैम्पू, लाइफबॉय शैम्पू, फॉग बॉडी स्प्रे, सनसिल्क शैम्पू, नॉर नुडल्स, फेयर एंड लवली फेश वॉश जैसे उत्पादों के विज्ञापनों पर प्रतिबंध लगा दिया गया है।

पूर्व PM अटल की पहली पुण्यतिथि आज राष्ट्रपति-पीएम मोदी ने दी श्रद्धांजलि

[wds id=”1″]

हमसे जुड़ें

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

9617341438

7879592500

8871342716

Leave a Comment

Kiara Advani पहुंचीं सूर्यगढ़ पैलेस Glowing Skin के लिए ट्राई करें Shraddha arya का स्किन रूटीन Anupamaa: जन्मदिन पार्टी में अनुपमा और अनुज हुए रोमांटिक, माया नहीं बल्कि असली मां की हुई एंट्री आपके जूते बताते हैं आपका स्वभाव! शनि का उदय, इन राशियों की होगी बल्ले-बल्ले