दुर्ग शहर के बीच सड़क पर दौड़ाकर युवक को मारा चाकू, एक गरिरफ्तार

दुर्ग। दुर्ग शहर में एक युवक को बीच सड़क पर चाकू मार कर मर्डर कर दी गई। युवक ने जान बचाने के लिए देर तक भागा, लेकिन आरोपी ने अंतत: चाकू मार दिया। सूचना मिलने पर पहुंची Police ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पीटल  भिजवा दिया है। मर्डर का कारण स्पष्ट नहीं है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, हरनाबांधा निवासी कमलेश सारथी (22) शादी-विवाह के बैंड में काम करता था। वह सोमवार की देर रात अपने घर वापस लौट रहा था। इसी दरम्यियान बदमाशों ने उसे घेर लिया। बताया जा रहा है कि जान बचाने के लिए कमलेश काफी दूर भागा। लेकिन, बदमाशों ने उसका पीछा किया और चाकू मार दिया। चाकू लगते ही कमलेश वहीं सड़क पर गिर पड़ा और बदमाश भाग निकले।

रायगढ़: देहव्यापार का भंडाफोड़, 3 युवक और 2 युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले

घटना के बाद आस-पास के लोगों ने Police को फोन किया तो वह हास्पीटल  ले गए, जहां कमलेश को मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि घटना में तीन से अधिक आरोपी शामिल हो सकते हैं। दुर्ग सीएसपी विवेक शुक्ला ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि घटना  में कितने लोग शामिल थे और मर्डर का कारण क्या था। सड़क पर दौड़ाकर मारने वाली बात भी स्पष्ट नहीं है।

हमसे जुड़िए

https://twitter.com/home

https://www.facebook.com/?ref=tn_tnmn

https://www.facebook.com/webmorcha/?ref=bookmarks

https://webmorcha.com/

https://webmorcha.com/category/my-village-my-city/

9617341438, 7879592500,  7804033123

Leave a Comment