कुक्कू ओटीटी ऐप बड़ी संख्या में पसंद की जाने वाली मनोरंजक वेब सीरीज लॉन्च

मुंबई। 1 अप्रैल, 2021: कुक्कू ओटीटी ऐप ने अपनी लेटेस्ट वेब सीरीज ‘लोलिता पीजी हाउस’ लॉन्च की। इस छह एपिसोड्स की वेब सीरीज की स्क्रिप्ट रहस्य, विश्वासघात और रोमांस से भरपूर है। एक महिला का पति अचानक एक दिन उसे छोड़कर चला जाता है। वह महिला अपने घर को पेइंग गेस्ट हाउस में तब्दील करके अपने जीवन की सभी चुनौतियों का सामना करती है। बेहद आश्चर्यजनक बात है कि एक दिन अचानक उसका पति वापस आ जाता है और अपने गायब होने का एक दिलचस्प कहानी बयान करता है। मगर पीजी गेस्ट हाउस का ऑक्युपेंट कहानी को अच्छी तरह समझ जाता है। इसके बाद स्क्रिप्ट एक भयावह मोड़ ले लेती है।

http://आज से आएगी Pm Kisan की 8वीं किस्त, ऐसे चेक करें List में अपना नाम और स्टेटस

महिला, उसके पति और पीजी गेस्ट हाउस के ऑक्युपेंट के साथ क्या हुआ, यह जानने के लिए कुक्कू ओटीटी ऐप को सब्सक्राइब करें और ‘लोलिता पीजी हाउस देखें। इस वेब सीरीज में कलाकारों के रूप में आभा पॉल, निमाई बाली और शबज खान नजर आ रहे हैं। रत्नेश सिन्हा द्वारा निर्देशित और एशू गंभीर द्वारा निर्मित सीरीज अब कुक्कू ओटीटी ऐप पर लाइव है, जो एंड्रॉइड और वेब पर  उपलब्ध है। कुक्कू ओटीटी ऐप एक सब्सक्राइबर केंद्रित ऐप है और ये एंटरटेनिंग वेब सीरीज लॉन्च करते रहते हैं। वर्ष 2021 की शुरुआत से अभी तक यह ऐप 13 वेब सीरीज के 36 एपिसोड्स लॉन्च कर चुकी है।

वेब सीरीज.के.पिरियोडिक लॉन्च ही वजह है कि सब्सक्राइबर्स ऐप के साथ जुड़े रहते हैं। ये वेब सीरीज फैंटेसी, मिस्ट्री और रोमांस को समाहित करती हैं। कुक्कू ओटीटी ऐप बेहद लोकप्रिय है क्योंकि यह हमेशा दर्शकों के जाने पहचाने जैसे कैरक्टर्स के साथ आम जिंदगी से मिलती.जुलती कहानी पेश करता है। कुक्कू ओटीटी ऐप की सभी वेब.सीरीज की स्क्रिप्ट इसके सब्सक्राइबर्स की कल्पनाओं को चित्रित करती हैं। कुक्कू ओटीटी ऐप सीरीज के स्क्रीन कैरेक्टर्स पटकथा में अपने सह कलाकारों में प्यार को लगातार तलाशते रहते हैं। अपनी सीरीज की सापेक्षता और लोकप्रियता के कारण कुक्कू ओटीटी ऐप के आर्टिस्ट्स घरेलू नाम बन गए हैं।

कुक्कू ओटीटी ऐप की सभी वेब सीरीज को व्यूअर्स द्वारा हमेशा ही पसंद किया जाता है। कुक्कू ओटीटी ऐप में  लोलिता पीजी हाउस, हमराज और मेरे अंगने में बेहद सफल वेब सीरीज हैं। अपने सब्सक्रिप्शन में सतत वृद्धि से उत्साहित होकर कुक्कू ओटीटी ऐप ने कुक्कू प्रीमियम भी लॉन्च किया है। यह एक ऐसा सेगमेंट है जो टॉप स्टार कास्ट, ग्रिपिंग स्क्रिप्ट और आम जीवन से कई गुना बड़ी पटकथा पर आधारित कंटेंट्स प्रदान करता है। कुक्कू ओटीटी ऐप को जनवरी 2020 में लॉन्च किया गया था और यह तब से ही अपने प्लेटफॉर्म पर लोकप्रिय  प्रोग्राम्स पेश कर रहा है। कुक्कू ओटीटी ऐप की अपील न केवल भारत में है,

http://सोने-चांदी के भाव में बड़ा बदलाव, जानें आज का Rate

बल्कि यह अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा और अन्य देशों से भी बड़ी संख्या में व्यूअरशिप का दावा करती है। कुक्कू ओटीटी ऐप के 12 लाख एक्टिव मंथली यूजर्स हैं, साथ ही इनकी वीकली यूजर इंगेजमेंट 3 घंटे और 15  मिनट्स से अधिक है। एक रिस्पॉन्सिबल ओटीटी प्लेयर के रूप में, कुक्कू अपने प्रोग्राम्स की कहानी में एक  सामाजिक संदेश को सफलतापूर्वक बुनता है, इस प्रकार यह सामाजिक रूप से जागरूक मनोरंजन प्रदान करता है। कुक्कू ओटीटी ऐप एंड्रॉइड और वेब पर उपलब्ध है।

Leave a Comment